Ajab-Gajab : ये शख्स पालता था चीटिंयों को, नाराज पड़ोसी ने थाने मेें कर दी शिकायत, जाने क्या है वजह..

Ajab-Gajab

रायपुर। Ajab-Gajab राजधानी के सिविल लाइन थाने में एक अनोखे तरह का मामला सामने आया है। जिसमें महिला ने थाने में शिकायत की, कि उसके पड़ोसी अपने घर में चीटियों को पालकर रखा है। जिससे पुलिस ने चीटी पालने वाला व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : Ajab-Gajab : ज़िन्दगी में सिर्फ एक बार नहाती है ये महिलाएं, फिर भी खूबसूरती में नहीं पड़ता फर्क, पढ़े पूरी खबर

बता दें कि राजातालाब क्षेत्र की रहने वाले जुम्मन खान को चींटी पालने का शौक है। वह चींटी पालने के लिए अपने घर के पास एक सीमेंट का शेड तैयार किया है। रोजाना उसमें शक्कर डालते हैं, जिससे सैकड़ों चीटियां झूम जाती हैं। चींटियों की तादाद इतनी बढ़ गई कि अब आसपास के लोगों को भी परेशानी होने लगी है।

Read More : Ajab-Gajab : इस गांव में मर्दो की एंट्री पर है बैन, फिर भी जवान लड़कियां हो रहीं प्रेग्नेंट, जाने क्या है इसका रहस्य

वहीं चीटियों से परेशान पड़ोसी जाहिदा बेगम ने कई बार जुम्मन खान को समझाया पर नहीं माना, जिसके बाद उसने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करा दी। सिविल लाइन थाने के टीआई सत्यप्रकाश ने बताया कि जुम्मन खान का मानना है कि चींटी को शक्कर खिलाने से पाप कटता हैं, इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच करेंगे। जुम्मन खान को समझाइश दी जाएगी नहीं मानने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button