Urfi Javed ने Beach पर पहना जानवरों की शैल से बनी Bra, Social Media पर फैंस बोले – यही बाकी था देखना, देखें पूरा वीडियो

 

मनोरजन डेस्क : Social Media पर indian tv celebrity उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फिर से सोशल मिडिया पर आग लगा दी हैं। उर्फी जावेद अपने सोशल मिडिया पर इन दिनों लगातार एक्टिव नज़र आ रही हैं, वे अपने फैंस के लिए फोटोस और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। जिससे उनके चाहने वालो के बीच उर्फी ने अलग ही जगह बना ली हैं।

Read More : ‘Supreme’ Order: राष्ट्रद्रोह की धारा 124 ए पर रोक, कोई नया केस दर्ज नहीं होगा, जेल मे बंद लोग मांग सकेंगे जमानत

 

उर्फी (Urfi Javed) ने आज 11 मई को अपने इंस्टा हेंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह सिर्फ बिकिनी टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। उर्फी एक समुद्र तट पर खड़ी हुई पोज कर रही हैं जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना लेटेस्ट लुक वीडियो पोस्ट कर इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए शेयर किया है। इस लुक में उर्फी जावेद ब्रा और एक ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटे दिखाई दे रही हैं। खास बात ये हैं कि ये उर्फी की कोई नॉर्मल नहीं बल्कि बेहद खास ब्रालेट है। इसे एक्ट्रेस ने खुद समंदर किनारे पाई जाने वाली एनिमल शैल से तैयार किया है। एनिमल शैल (Animal Shell) को कलर कर उसे डोरी की मदद के बांधकर एक्ट्रेस मे ब्रा तैयार की है।

 

View this post on Instagram

वीडियो में जुल्फे लहराते हुए उर्फी (Urfi Javed) काफी खूबसूरत अदाएं दे रही हैं। वीडियो पोस्ट करते ही इंटरनेट पर छा गया है और नेटिजंस के साथ-साथ फैशन एक्सपर्स्ट को भी उर्फी का ये एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आ रहा है।

Read More : Urfi Javed controversy: बोल्डनेस की सारी हदें पार, कपडे के नाम पर सिर्फ फोटों चिपकाए, फैंस के छूटे पसीने

 

नेटिज़न्स उसके कपड़ों की पसंद के लिए उसे बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी जो अक्सर अपने रिवीलिंग आउटफिट्स के लिए आलोचना का शिकार हो जाती है, उसे कोई चिंता नहीं है क्योंकि उसने अपने आस-पास के सभी ट्रोल्स और निर्णयों पर काबू पा लिया है।

Read More : Urfi Javed: बचपन से ही बवाल उर्फी जावेद, सिर्फ 15 के ही उम्र में एडल्ट साइट पर अपलोड हो गई फोटो, बोली- परिवार वालों ने मुझे …

 

एक यूजर ने उन्हें लिखा, “तौबा तौबा पुरा मूड खराब कर दिया पुरा दिख रहा है।” एक अन्य यूजर ने सवाल किया, “क्या उसने अंदर कुछ पहना है?” वहीं एक और यूजर ने लिखा, ”यही बाकी था देखना।” सोशल मीडिया पर उर्फी के इस वीडियो की खूब आलोचना हो रही है।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button