Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : रेलवे पटरी के किनारे छात्रा ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
7 Aug 2022 2:33 PM GMT
Suicide
x

दंतेवाड़ा। Suicide जिले के ग्राम बालपेट स्थित रेलवे पटरी के किनारे एक छात्रा ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : बीएसएफ के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस जांच …

Suicide

दंतेवाड़ा Suicide जिले के ग्राम बालपेट स्थित रेलवे पटरी के किनारे एक छात्रा ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : बीएसएफ के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतिका सुनीता सेठिया शनिवार सुबह अपने घर से सुबह खेत में रोपा लगाने के नाम से अपने सहेली के साथ निकली थी। जिसके बाद सुनीता खेत की मेड़ पर रोपा लगाने वाले पौधे को रखकर चली गई और घर नहीं लौटी। इसके बाद परिजन उसके खोजबीन कर रहे थे। तभी सूचना मिली कि रेलवे पटरी के पास पेड़ में सुनीता का शव फांसी पर लटक रहा है।

Read More : Suicide : युवक ने लगाई फांसी, पेट दर्द से था परेशान, पुलिस जांच में जुटी…

वहीं उसकी सहेली भी गांव से लापता है। जिससे परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं छात्रा की मोबाइल जब्त कर कॉल डिटेल खंगाल रही है। वहीं पुलिस ने काह कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Next Story