Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Shweta Sharma: ब्लैक बिकिनी पहन श्वेता शर्मा ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा, लोग बोले- उर्फी से कम नहीं...

Sharda Kachhi
7 Aug 2022 4:44 PM GMT
Shweta Sharma In Black Bikini
x

नई दिल्ली, Shweta Sharma In Black Bikini : जिस तरह बॉलीवुड का क्रेज पूरी दुनिया में में बढ़ता जा रहे ठीक उसी प्रकार अब बाकी इंडस्ट्री का दम भी अब पूरी दुनिया में दिखने लगा है. जैसे बाकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की हीरोइने अपने ख़ूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रहे है वैसे ही …

Shweta Sharma In Black Bikini

नई दिल्ली, Shweta Sharma In Black Bikini : जिस तरह बॉलीवुड का क्रेज पूरी दुनिया में में बढ़ता जा रहे ठीक उसी प्रकार अब बाकी इंडस्ट्री का दम भी अब पूरी दुनिया में दिखने लगा है. जैसे बाकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की हीरोइने अपने ख़ूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रहे है वैसे ही अब भोजपुरी फिल्म की हीरोइने भी अब लोगों को दीवाना बना रही है.

आज के दौर में कई ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने किलर लुक से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती हैं. इन्हीं चंद अदाकाराओं में श्वेता शर्मा का नाम भी शुमार है. श्वेता शर्मा ने कम समय में काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है.

बिकिनी में श्वेता शर्मा

कल तक जिन श्वेता शर्मा से दुनिया अंजान थी. आज वो अपनी हर अदा से लोगों को घायल कर रही हैं. श्वेता शर्मा को रितेश पांडे के गजब करिहैया गाने से पहचान मिली थी. श्वेता ने मौके का फायदा उठाया और धीरे-धीरे अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा ली. अब श्वेता सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर डालें या वीडियो सब कुछ पल भर में वायरल हो जाता है.

ब्लैक बिकिनी में श्वेता शर्मा

फिलहाल तो उन्होंने बिकिनी पिक्चर्स पोस्ट की हैं. ब्लैक कलर की बिकिनी में श्वेता एकदम गजब स्टाइल में नजर आ रही हैं. बिकिनी लुक को स्टाइलिश बनाने के लिये उन्होंने Sarong भी कैरी किया है. बिकिनी, कजरारे नैना और खुली जुल्फों में भोजपुरी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के पोज की भी तारीफ करनी होगी. उन्होंने तस्वीरों में काफी किलर पोज दिये हैं.

Next Story