Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Flood : अचानक नदी में आई बाढ़ के चलते बह गई पिकनिक मना रहे लोगों की 14 कारे 

viplav
7 Aug 2022 4:38 PM GMT
Flood : अचानक नदी में आई बाढ़ के चलते बह गई पिकनिक मना रहे लोगों की 14 कारे 
x

भोपाल। Flood सवान सम्पन्न होने के अंतिम हफ्ते के पहले ही मध्यप्रदेश और पडोसी राज्य छत्तीसगढ़ में भी मानसून दुबारा सक्रिय हो गया है। एमपी में पिछले दो दिनों से बारिश हो रही है। इस बीच देवास और खरगोन जिले से सुकड़ी नदी में तेज बरसात के कारण स्थिति खराब हो गई है। …

भोपाल। Flood सवान सम्पन्न होने के अंतिम हफ्ते के पहले ही मध्यप्रदेश और पडोसी राज्य छत्तीसगढ़ में भी मानसून दुबारा सक्रिय हो गया है। एमपी में पिछले दो दिनों से बारिश हो रही है। इस बीच देवास और खरगोन जिले से सुकड़ी नदी में तेज बरसात के कारण स्थिति खराब हो गई है। नदी में बाढ़ आ जाने से यहां कई कारें बह गईं, कार सवारों और वाहनों को बचाने के लिए रेस्क्यू प्रारंभ किया गया है।

बारिश के कारण सबसे बुरी स्थिति कन्नौद क्षेत्र की है। इधर खरगौन जिले में तेज और लगातार बरसात के कारण नदी में बाढ़ आ गई। अचानक आई बाढ़ से कई लोग फंस गए। बरसाती नदी में एकदम से पानी बढ़ गया और ऐसे में रास्ते से जा रहे वाहन चालक भी इसकी चपेट में आ गई. नदी में एकाएक बाढ़ आ जाने से कई चार पहिया वाहन पानी में फंस गए। स्थिति ये बन गई कि कई कारें तो पानी में तिनके की तरह बहने लगीं. कुछ कार सवारों को तुरंत किसी तरह से बचा लिया गया पर कार नदी के उफनते पानी में बह गईं. बताया जा रहा है कि ऐसी अनेक कारें पानी में बहीं हैं। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कम से कम 4 कारें बहीं है। कार के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया है।

Next Story