Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Cruiser Bike : दिलो दिमाग पर राज करने लॉन्च हुई RE की Hunter 350, CB 350 RS और TVS Ronin को देगी कड़ी टक्कर

viplav
7 Aug 2022 2:40 PM GMT
Cruiser Bike : दिलो दिमाग पर राज करने लॉन्च हुई RE की Hunter 350,  CB 350 RS और TVS Ronin को देगी कड़ी टक्कर
x

New Delhi : Cruiser Bike RE की बाइक्स को लेकर के लोगों के बीच हमेशा उत्सुकता बनी रहती है। भारतीय ऑटो बाजार में तरह तरह की बाईक्स लॉन्च होती है कम्यूटर से लेकर स्पोर्ट्स, क्रूजर, एडवेंचर और भी कई अन्य। मगर भारतीय ग्राहकों और खासकर युवाओं में RE की क्लासिक और रेट्रो लुक्स …

New Delhi : Cruiser Bike RE की बाइक्स को लेकर के लोगों के बीच हमेशा उत्सुकता बनी रहती है। भारतीय ऑटो बाजार में तरह तरह की बाईक्स लॉन्च होती है कम्यूटर से लेकर स्पोर्ट्स, क्रूजर, एडवेंचर और भी कई अन्य। मगर भारतीय ग्राहकों और खासकर युवाओं में RE की क्लासिक और रेट्रो लुक्स के मिक्स डिजाइन को खूब पसंद किया।

अब लम्बे अंतराल के बाद मोस्ट अवेटेड हंटर 350 को रॉयल एनफील्ड ने रविवार को भारत में लॉन्च कर दिया। रॉयल एनफील्ड हंटर की शुरुआती कीमत 1.50 लाख रुपये है। RE की ओर से आने वाली यह तीसरी मोटरसाइकल है जो J-platform पर आधारित है। रॉयल एनफील्ड ने हंटर 350 को दो वैरिएंट में लॉन्च किया है।

पहले वैरिएंट को हंटर 350 रेट्रो नाम दिया गया है जबकि दूसरे वैरिएंट का नाम हंटर 350 मेट्रो है। रेट्रो वैरिएंट, मोटरसाइकिल का बेस मॉडल है जिसमें कुछ वो फीचर्स नहीं दिए गए हैं जो मेट्रो वैरिएंट में उपलब्ध कराए गए हैं। हंटर 350 का वजन, रॉयल एनफील्ड क्लासिक के वजन की तुलना में कम रखा गया है, ये 181 किलो की है।

RE Hunter 350 के Colour Options

रॉयल एनफील्ड ने हंटर 350 को ग्राहकों के लिए 6 कलर ऑप्शन में पेश किया है। इस मोटरसाइकिल को रेबेल ब्लू, रेबेल रेड, रेबेल ब्लैक, डैपर ऐश, डैपर वाइट और डैपर ग्रे कलर ऑप्शंस के साथ खरीदा जा सकेगा।

मेट्रो और रेट्रो वैरिएंट में अंतर

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के मेट्रो वैरिएंट में 41mm के टेलीस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स उपलब्ध कराए गए हैं। इस वैरिएंट की बाइक्स में पीछे ट्विन शॉक एबसॉर्बर्स दिए गए हैं, जिन्हें अपनी सुविधा के अनुसार एडजस्ट किया जा सकता है। इस मोटरसाइकिल में ड्यूअल-चैनल एबीएस सिस्टम के साथ 300mm का फ्रंट डिस्क और 270 mm का रियर डिस्क लगाया गया है। वहीं, रेट्रो वैरिएंट में सिंगल एबीएस के साथ 156mm का रियर ड्रम दिया गया है। जहां एक तरफ मेट्रो वैरिएंट में अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराए गए हैं तो नहीं रेट्रो वैरिएंट में अलॉय व्हील्स नहीं दिए गए हैं।

Next Story