Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG : बेटियों ने मां को दी अंतिम विदाई, अर्थी को कंधा देकर पहुंची श्मशान घाट...

Sharda Kachhi
7 Aug 2022 6:29 AM GMT
CG
x

कांकेर। CG बेटियों को लेकर अब समाज में सोच बदलती जा रही है। पुत्र प्रधान समाज में लड़कियां नए-नए कार्य कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही है। अब किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं रहती। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के मावलीपारा गांव में देखने को मिली। यहां चार बेटियों ने …

CG

कांकेर। CG बेटियों को लेकर अब समाज में सोच बदलती जा रही है। पुत्र प्रधान समाज में लड़कियां नए-नए कार्य कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही है। अब किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं रहती। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के मावलीपारा गांव में देखने को मिली। यहां चार बेटियों ने अपनी मां की अर्थी को कंधा देकर उनकी शव यात्रा को रवाना किया।

READ MORE :CG : कलेक्टर ने कलेक्टोरेट परिसर में किया पौधरोपण, विविध प्रकार के पौधों से गुलजार रहेगा कलेक्टोरेट परिसर

दरअसल नरहरपुर विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम मावलीपारा में पदमा साहू की मौत के बाद उसकी चार बेटियों ने माँ की अर्थी को कंधा दिया। बताया जा रहा है कि मृतका पदमा साहू का कोई बेटा नहीं है। सिर्फ चार बेटियां है। चारों विवाहित है। इनके पिता का पहले ही देहांत हो चुका है। अब मां का अंतिम यात्रा हिंदू धर्म के रीति-रिवाज के अनुसार किया। बेटियां डिगेश्वरी साहू, सहा बाई साहू, रेखा साहू और मालती साहू ने मां की अर्थी को कंधा दिया और शव यात्रा निकाल अंतिम विदाई दी।

Next Story