Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : बुनियादी जरूरतों को प्राथमिकता से मुहैया करा रही भूपेश सरकार - कमरो

viplav
7 Aug 2022 5:51 PM GMT
CG : बुनियादी जरूरतों को प्राथमिकता से मुहैया करा रही भूपेश सरकार - कमरो
x

मनेन्द्रगढ़ एस के मिनोचा। CG रविवार को क्षेत्र में विकास की गति को आगे बढ़ाते हुए सविप्रा उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त विधायक गुलाब कमरो ने भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्रांतर्गत विभिन्न ग्राम पंचायतों में पुलिया, सीसी सड़क और विद्युतीकरण कार्य का विधिवत भूमि पूजन किया। विधायक ने कहा कि सामाजिक समरसता के साथ भूपेश सरकार नवा छत्तीसगढ़ …

मनेन्द्रगढ़ एस के मिनोचा। CG रविवार को क्षेत्र में विकास की गति को आगे बढ़ाते हुए सविप्रा उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त विधायक गुलाब कमरो ने भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्रांतर्गत विभिन्न ग्राम पंचायतों में पुलिया, सीसी सड़क और विद्युतीकरण कार्य का विधिवत भूमि पूजन किया।

विधायक ने कहा कि सामाजिक समरसता के साथ भूपेश सरकार नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का कार्य कर रही है। विधायक गुलाब कमरो ने 10 लाख की लागत से ग्राम पंचायत बिहारपुर के ग्राम छरछा में झम्मन के घर के पास 1 नग पुलिया निर्माण एवं बुधराम खेत के पास 1 नग आरसीसी पुलिया निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया।

उन्होंने बिहारपुर में 75 लाख की लागत से नवनिर्मित बाजार शेड का लोकार्पण भी किया। इसी क्रम में विधायक द्वारा ग्राम पंचायत गरूड़डोल के ग्राम बालशिव स्थित पटेल पारा में 5 लाख 88 हजार की लागत से सीसी सड़क निर्माण कार्य तथा ग्राम पंचायत सोनहरी में 21 लाख 50 हजार की लागत से विद्युतीकरण कार्य का भूमि पूजन किया गया।

विधायक ने कहा कि गाँव और ग्रामीण भूपेश सरकार की प्राथमिकता में हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विकास कार्यों, लोगों के सहयोग और जनकल्याणकारी नीतियों के फलस्वरूप प्रदेश में दोबारा हमारी सरकार आएगी, क्योंकि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास केवल घोषणाओं तक ही सीमित था, लेकिन प्रदेश की संवेदनशील भूपेश सरकार ने प्रत्येक व्यक्ति की बुनियादी जरूरतों को प्राथमिकता से मुहैया कराया है।

यही वजह है कि सरकार के प्रति लोगों का विश्वास प्रगाढ़ हुआ है। इस दौरान जनपद अध्यक्ष डॉ. विनयशंकर सिंह, जिला महामंत्री अधिवक्ता रामनरेश पटेल, विष्णु दास, विवेक चतुर्वेदी, जनपद सदस्य रम्मी बाई, सरपंच सुनीता सिंह, शिव प्रसाद, अनीता देवी, अमर सिंह श्याम, उपेंद्र द्विवेदी, संत लाल,बाबूराम,मटुकधारी,दलप्रताप, आनंद राय, सुनील राय सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Next Story