Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND-W vs ENG-W CWG SF : भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड को हरा फाइनल में बनाई जगह

naveen sahu
6 Aug 2022 1:20 PM GMT
IND-W vs ENG-W CWG SF : भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड को हरा फाइनल में बनाई जगह
x

बर्मिंघम। CWG 2022 क्रिकेट के सेमीफइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को चार रन से हरा दिया है। इसके साथ ही भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बना ली है। 165 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम छह विकेट के नुकसान पर 160 रन बना पाई और यह मैच चार …

बर्मिंघम। CWG 2022 क्रिकेट के सेमीफइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को चार रन से हरा दिया है। इसके साथ ही भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बना ली है। 165 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम छह विकेट के नुकसान पर 160 रन बना पाई और यह मैच चार रन से हार गईं। आखिरी ओवर में इंग्लैंड को जीत के लिए 14 रनो की दरकरार थी लेकिन स्नेह राणा के शानदार गेंदबाजी के कारण सिर्फ 9 रन ही बना सकी।

Read More :
CWG 2022 : देश ने नाम एक और मेडल, अंशु मलिक ने जीता रजत, कुश्ती में खुला भारत का खाता

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा था। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी रही। ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने तूफानी पारी खेलते हुए 61 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 32 गेंदों का सामना किया और 8 चौके और 3 गगनचुम्बी छक्के जड़े। वही पारी के अंत में जमाइमा की शानदार 44 रनों की बदौलत टीम 164 रनो के स्कोर तक पहुंच पाई थी ।

Next Story