Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Elephant Alert : फिर पहुंचा हाथियों का दल, फसलों को रौंदा, दहशत में ग्रामीण, वन विभाग ने किया अलर्ट...

Rohit Banchhor
6 Aug 2022 2:21 PM GMT
Elephant Alert
x

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। Elephant Alert मरवाही वनमंडल में एक बार फिर 3 हाथियों के दल ने दस्तक दे दी है। बताया जाता है कि कटघोरा वनमंडल के पसान रेंज से दंतैल समेत 3 हाथियों का दल मरवाही फॉरेस्ट रेंज के रूमगा और भटियार इलाके में पहुंच गया है। जिससे वन विभाग के टीम ने इनके मूवमेंट पर …

Elephant Alert

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। Elephant Alert मरवाही वनमंडल में एक बार फिर 3 हाथियों के दल ने दस्तक दे दी है। बताया जाता है कि कटघोरा वनमंडल के पसान रेंज से दंतैल समेत 3 हाथियों का दल मरवाही फॉरेस्ट रेंज के रूमगा और भटियार इलाके में पहुंच गया है। जिससे वन विभाग के टीम ने इनके मूवमेंट पर निगरानी रखी हुई है।

Read More : Elephant Alert : 24 हाथियों के दल ने मचाया आतंक, ग्रामीण दहशत में, वन विभाग ने किया अलर्ट…

बता दें कि हाथियों के दल ने खेत में लगे फसलों को नुकसान पहुंचाया है, जिससे किसान चिंतित हैं। हाथी प्रभावित क्षेत्र के जंगल में रहने वाले लोगों को वहां से हटा दिया गया है और लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। वहीं कोरबा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र जलके, जटगा, केंदई और बासीन में भी हाथियों के दल मौजूद हैं और कोरबा, कोरिया और मरवाही वनमंडल के अधिकारी-कर्मचारी आपस में सूचना का आदान-प्रदान कर एक-दूसरे को अलर्ट कर रहे हैं, साथ ही लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचे, इसके प्रयास किए जा रहे हैं।

Next Story