CG Fraud : कलेक्टर और जज की DP लगाकर अज्ञात बिछा रहा ठगी का जाल, मैसेज कर बोला – Amazon Pay Gift Voucher मालूम है 

 

Dantewada : CG Fraud दुनियाभर में फर्जीवाड़ा करने वाले लोग कभी झूठी लौटरी का झांसा देकर तो कभी पासवर्ड/पिन मागंकर धोखाधड़ी का शिकार बनाते है। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिला के कलेक्टर का DP चुराके फर्जी नंबर से लोगों को कॉल मैसेज करने का मामला सामने आया है। यह ठगी 8179240441 मोबाइल नंबर द्धारा की जा रही है।

कलेक्टर विनीत नंदनवार को जैसे ही इस बारे में शिकायत मिली, उन्होंने तुरंत दंतेवाड़ा SP को सूचना दी और नंबर ट्रैक करवाया जा रहा है। इतना ही नहीं कलेक्टर ने सोशल मीडिया पर फर्जी नंबर का स्क्रीन शॉट शेयर कर लोगों से अपील की है कि ऐसे लोगों ने सतर्क रहें।

दरअसल, 8179240441 मोबाइल नंबर पर कलेक्टर विनीत नंदनवार की प्रोफाइल पिक्चर लगाकर कुछ लोगों को कॉल मैसेज किया गया। जानकारी मिलते ही कलेक्टर हरकत में आए और पुलिस को सूचना दी। कलेक्टर ने बताया कि, इस बारे में SP को सूचना दे दी गई है। लोगों से भी अपील की गई है कि इस नंबर से कॉल, मैसेज आता है तो सतर्क रहें।’

 

जिस नंबर पहले दंतेवाड़ा कलेक्टर की डीपी लगाईं गई उसी नंबर से बालोद की महिला जिला न्यायाधीश , सहित अन्य जिलों के अफसरों की भी प्रोफाइल पिक्चर लगाकर लोगों को मैसेज करने का मामला सामने आया था।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button