Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : कलेक्टर ने कलेक्टोरेट परिसर में किया पौधरोपण, विविध प्रकार के पौधों से गुलजार रहेगा कलेक्टोरेट परिसर

naveen sahu
6 Aug 2022 6:14 PM GMT
CG : कलेक्टर ने कलेक्टोरेट परिसर में किया पौधरोपण, विविध प्रकार के पौधों से गुलजार रहेगा कलेक्टोरेट परिसर
x

विपुल कनैया, राजनांदगांव। CG कलेक्टर डोमन सिंह ने आज कलेक्टोरेट परिसर के उद्यान में पौधरोपण किया। इस अवसर पर उन्होंने चंदन, ट्रिमिलिया एवं विविध प्रकार के पौधों का रोपण किया। कलेक्टर ने कहा कि पौधरोपण करने से उद्यान हराभरा रहेगा और यहां का वातावरण अच्छा रहेगा। पर्यावरण के संरक्षण एवं सर्वधन के लिए हर किसी …

विपुल कनैया, राजनांदगांव। CG कलेक्टर डोमन सिंह ने आज कलेक्टोरेट परिसर के उद्यान में पौधरोपण किया। इस अवसर पर उन्होंने चंदन, ट्रिमिलिया एवं विविध प्रकार के पौधों का रोपण किया। कलेक्टर ने कहा कि पौधरोपण करने से उद्यान हराभरा रहेगा और यहां का वातावरण अच्छा रहेगा। पर्यावरण के संरक्षण एवं सर्वधन के लिए हर किसी को पौधरोपण करना चाहिए। उल्लेखनीय है कि उद्यान में व्यापक पैमाने पर साज-सज्जा एवं पौधरोपण किया जा रहा है।

Read More : CG : SP प्रफुल्ल ठाकुर द्वारा अधिकारियों कर्मचिरयों के जन्म दिन के अवसर पर दी बधाई एवं शुभकामनाएं

कलेक्टोरेट परिसर विविध प्रकार के पौधों से गुलजार रहेगा। यहां आने जाने वाले नागरिक वृक्ष की छाया में विश्राम कर सकेंगे। परिसर की हरियाली आगंतुकों के लिए खुशनुमा होगी। इस अवसर पर अपर कलेक्टर सीएल मारकण्डेय, संयुक्त कलेक्टर निष्ठा पाण्डेय, इंदिरा देवहारी, खेमलाल वर्मा, एसडीएम अरूण वर्मा, डिप्टी कलेक्टर सरस्वती बंजारे, प्रतिमा ठाकरे, जिला साक्षरता मिशन समन्वयक रश्मि सिंह, जिला सांख्यिकीय अधिकारी सरोज सिंह, सतीश ब्योहरे एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Next Story