Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : ट्रेलर की चपेट में आये तीन युवक, मौके पर ही मौत, भगवान शिव के दर्शन को जा रहे थे तीनो...

Sharda Kachhi
6 Aug 2022 3:59 AM GMT
Big Accident
x

रायगढ़, Big Accident : जिले में सड़क दुर्घटना में दो भाइयों समेत तीन किशोरों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के खरसिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रेलर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो भाइयों रूपसिंह अगरिया (18 वर्षीय) और रूप नारायण अगरिया (15 वर्षीय) तथा अन्य किशोर …

Big Accident

रायगढ़, Big Accident : जिले में सड़क दुर्घटना में दो भाइयों समेत तीन किशोरों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के खरसिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रेलर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो भाइयों रूपसिंह अगरिया (18 वर्षीय) और रूप नारायण अगरिया (15 वर्षीय) तथा अन्य किशोर भुवनेश्वर राठिया (16 वर्षीय) की मौत हो गई है।

खरसिया के थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि तीन किशोर मोटरसाइकिल पर सवार होकर बरगढ़ मन्दिर में भगवान शंकर के दर्शन कर अपने गांव बांधापाली लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि जब वह बरगढ़ गांव से कुछ दूरी पर थे तब ट्रेलर की चपेट में आ गए और इस घटना में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस दल घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन लेकर फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story