Zomato : पिता के एक्सीडेंट के बाद 7 साल का मासूम बना Delivery Boy, स्कूल से आने के बाद 6 से 11 करता है डिलीवरी का काम, देखें भावुक कर देने वाला वीडियों….

Zomato

 

नई दिल्ली, Zomato : इस वक्त एक 7 साल के बच्चे की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो छोटी से उम्र में ही ज़िम्मेदारी शब्द का मतलब समझ गया है. सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video Of Social Media) हो रहे एक वीडियो में ये छोटा सा लड़का जोमैटो डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) के रूप में काम करता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके पीछे की वजह लोगों को भावुक कर रही है.

 

READ MORE :Zomato को ट्विटर पर मिल रही हैं धमकियां , हिंदी और राष्ट्रभाषा को लेकर कही थी ये बात..

 

 

दरअसल ये बच्चा अपने पिता के एक्सीडेंट के बाद लड़के ने अपने परिवार की मदद करने के लिए फूड डिलीवरी का काम कर रहा है. वो ज़ोमैटो (Zomato) के लिए डिलीवरी एजेंट (delivery agent) के रूप में भी काम करता है. इस बच्चे की कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो चुकी है और लोग इतनी छोटी सी उम्र में उसके दृढ़संकल्प को देखकर हैरान हो रहे हैं.

स्कूल के बाद करता है फूड डिलीवरी-

 

 

राहुल मित्तल (Rahul Mittal) नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर बच्चे की वीडियो पोस्ट की है. करीब 30 सेकंड के वीडियो में वे लड़के से बात कर रहे हैं. अपने हाथ में चॉकलेट्स का बॉक्स पकड़े हुए बच्चा ट्विटर यूजर्स को अपने काम के समय के बारे में समझाता हुआ दिखाई देता है. वो बताता है कि सुबह वो स्कूल जाता है और फिर शाम को 6 बजे से 11 बजे तक साइकिल से घर-घर जाकर खाना देता है. वह घरों में खाना पहुंचाने के लिए साइकिल से जाता है और जब तक उसके पापा एक्सिडेंट के बाद स्वस्थ नहीं हो जाते, वो उनकी जगह काम करके घर का खर्च चलाएगा.

 

Related Articles

Back to top button