Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

ब्लू बिकिनी में दिखीं टाइगर की बहन, बोल्ड बॉडी देख आप भी हो जाएंगे कायल, देखें वीडियो

vishal kumar
5 Aug 2022 1:45 PM GMT
ब्लू बिकिनी में दिखीं टाइगर की बहन, बोल्ड बॉडी देख आप भी हो जाएंगे कायल, देखें वीडियो
x

मुंबई। टाइगर श्रॉफ की बहन (Tiger Shroff's sister)कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया (krishna shroff social media)पर काफी सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम (Instagram)पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कृष्णा श्रॉफ (krishna shroff )ने खुद को फिल्म इंडस्ट्री (film industry)से दूर ही रखने का फैसला किया है। जब भी वो कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं वायरल हो जाती है। …

मुंबई। टाइगर श्रॉफ की बहन (Tiger Shroff's sister)कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया (krishna shroff social media)पर काफी सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम (Instagram)पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कृष्णा श्रॉफ (krishna shroff )ने खुद को फिल्म इंडस्ट्री (film industry)से दूर ही रखने का फैसला किया है। जब भी वो कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं वायरल हो जाती है। कृष्णा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने इस बार अपनी बिकिनी तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। उन्होंने व्हाइट और ब्लू स्ट्रिप्ड बिकिनी पहनी हुई है और अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। कृष्णा ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। वह स्विमिंग पूल के किनारे पोज दे रही हैं।

इसके अलावा कृष्णा ने स्विमिंग पूल के पास हॉट टब से एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो पानी के अंदर हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- सभी को हैप्पी वीकेंड। तस्वीर पर उनके फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आॅसम। एक ने कहा- वॉव किशू। एक अन्य ने लिखा- टाइगर श्रॉफ को हाय कहना। एक वीडियो में कृष्णा साइक्लिंग करती दिखी थीं तो वहीं दूसरे में वॉकिंग करते। कृष्णा के वीडियोज को फैंस ने खूब पसंद किया था।

READ MORE: BIG BREAKING: एक बार फिर खून से सनी सड़कें, दर्दनाक हादसा, बाइक सवार युवक ने मौके पर तोड़ा दम

अपने भाई टाइगर की तरह वह भी फिटनेस फ्रीक हैं। कृष्णा अपने जिमिंग और वर्कआउट फोटोज-वीडियोज भी शेयर करती हैं। वहीं कृष्णा जिम चेन की आॅनर भी हैं। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले वो अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं।

READ MORE:कामयाबी : विज्ञान का कमाल, कागज के जरिये एक घंटे में वायरस के म्यूटेशन का लगा लिया पता, जानिए कैसे हो सकता है संभव

Next Story