Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Sonam Kapoor : पैरों का सूजन दिखा सोनम ने बयां किया अपना दर्द, कहा- ये दिन आसान नहीं...

Sharda Kachhi
5 Aug 2022 3:15 AM GMT
Sonam Kapoor
x

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्दी ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस अपने इस प्रेग्नेंसी के दौर को काफी एंजॉय भी कर रही हैं. और अकसर ही सोनम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख जाती हैं. सोनम का सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो एक्ट्रेस की बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए …

Sonam Kapoor

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्दी ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस अपने इस प्रेग्नेंसी के दौर को काफी एंजॉय भी कर रही हैं. और अकसर ही सोनम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख जाती हैं. सोनम का सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो एक्ट्रेस की बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए की कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. सोनम की डिलीवरी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में सोनम ने एक तस्वीर शेयर कर फैंस को चौंका दिया है.

Sonam Kapoor Become Mother

सोनम अपनी प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं. एक्ट्रेस इस फेज को यूं तो काफी एंजॉय कर रही हैं. लेकिन जैसे जैसे उनकी डिलीवरी डेट नजदीक आ रही है, एक्ट्रेस की परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं. सोनम ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर फैंस को हैरत में डाल दिया है. सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने पैरों की फोटो अपडेट की है. स्टोरी अपडेट कर सोनम ने लिखा- 'प्रेग्नेंसी कभी-कभी आसान नहीं होती है.

सोनम कपूर की डिलीवरी नजदीक आने के साथ ही उनकी मुश्किलें भी बढ़ती ही जा रही हैं. फोटो में सोनम के पैरों की सूजन को साफ देखा जा सकता है. काउच पर लेटी सोनम के पैर सूज कर काफी भारी दिख रहे हैं. प्रेग्नेंसी में वैसे ये समस्या महिलाओं को होती ही है, वहीं सोनम भी इसी से जूझ रही हैं. सोनम ने जब से मां बनने की खुशखबरी सुनाई है, पूरा परिवार नए मेहमान के आने की खुशी में काफी ज्यादा एक्साइटेड है.

Next Story