Begin typing your search above and press return to search.
Article

Honda ने मार्केट में उतारी अपनी धांसू स्पोर्ट्स स्कूटर, मिलेगी कमाल की फीचर्स, जानें कीमत

naveen sahu
5 Aug 2022 4:28 PM GMT
Honda
x

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में धमाल मचाने Honda ने अपनी नई स्पोर्ट्स स्कूटर लांच कर दिया हैं। Honda Dio Sports के नाम वाला यह नया स्कूटर एक लिमिटेड एडिशन मॉडल के रूप में आता है। Honda Dio Sports की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत स्टैंडर्ड वैरिएंट के लिए 68,317 रुपये और डीलक्स वैरिएंट के लिए 73,317 …

Honda

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में धमाल मचाने Honda ने अपनी नई स्पोर्ट्स स्कूटर लांच कर दिया हैं। Honda Dio Sports के नाम वाला यह नया स्कूटर एक लिमिटेड एडिशन मॉडल के रूप में आता है। Honda Dio Sports की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत स्टैंडर्ड वैरिएंट के लिए 68,317 रुपये और डीलक्स वैरिएंट के लिए 73,317 रुपये तय की गई है।

Read More : HONDA CBR150 R 2022 : Honda की CBR 150 R इस महीने होने जा रही है लॉन्च, देगी R15 को देगी कड़ी टक्कर, जाने फीचर्स और कीमत

कीमत और वेरियंट

नई होंडा डियो स्पोर्ट्स 2 कलर ऑप्शन स्पोर्ट्स रेड विद ब्लैक और स्ट्रोंटियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक में बाजारों में उपलब्ध होगी। इस स्कूटर को 2 वेरिएंट्स -स्टैंडर्ड और डीलक्स में पेश किया गया है और इनकी कीमत लगभग 68,317 रुपये और 73,317 रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बजट ग्राहकों के लिए इस नए लिमिटिड एडिशन डियो स्पोर्ट्स स्कूटर को पेश किया है। ग्राहक अपने नजदीकी रेड विंग डीलरशिप पर से इस नए वेरिएंट को खरीद सकते है या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर आप इसे बुक कर सकते है।

विशेषताएं
यहां नए ग्राफिक्स के साथ नया होंडा डियो स्पोर्ट्स ( New Honda Dio Sport ) लिमिटेड एडिशन और स्पोर्टी रेड रियर सस्पेंशन आता है। इसमें डीलक्स वैरिएंट स्पोर्टी अलॉय भी शामिल है। लिमिटेड एडिशन डियो ( Dio Scooter ) में 110cc, PGM-FI इंजन एन्हांस्ड स्मार्ट पावर के साथ है और यह इंजन 8,000rpm पर 7.65bhp और 4,750rpm पर 9Nm का टार्क जेनरेट करता है।

Next Story