Crime : पुरानी रंजिश के चलते आरोपी ने पान दुकान मालिक पर किया हमला, शरीर के कई हिस्सों में घोंपे चाक़ू

दुर्ग। Crime जिले के भिलाई पावर हाउस इलाके में पुरानी रंजिश के चलते आपराधिक घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। आरोपी ने बीती देर रात एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद आरोपी को छावनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस ने आरोपी तेजा के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है और आगे की कारवाही की जा रहे हैं।

Read More : CG Crime : सरपंच पति की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार, गांव का युवक ही निकला आरोपी…

 

जानकारी अनुसार घायल दिवाकर राव (36 वर्ष) ने बताया कि वह प्रगति नगर में रहता है। वह कैंप 1 जलेबी चौक में पान दुकान चलाता है। रोज की तरह उसने गुरुवार रात 10 बजे दुकान बंद की थी। रस्ते में उनकी मुलाकात आरोपी तेजा से हो गई। उसने पुरानी रंजिश को लेकर दिवाकर से हाथापाई कर उसका मोबाइल तोड़ दिया। नाराज होकर दिवाकर इसकी शिकायत करने रात 11.30 बजे छावनी थाने पहुंचा। वहां पुलिस वालों ने सुपेला थाने का मामला बताकर उसे सुपेला जाने के लिए कहा। दिवाकर अपनी बेटी को स्कूटर में बैठाकर सुपेला थाने शिकायत करने जा रहा था।

 

तभी अचानक बसंत टॉकीज के सामने तेजा उसकी गाड़ी के सामने खड़ा हो गया। जैसे ही गाड़ी रोकी तेजा दिवाकर राव से गाली गलौज करने लगा। दिवाकर ने उसे गाली देने से मना किया तो तेजा अपने पास रखे चाकू को निकाला और दिवाकर के ऊपर कई प्राणघातक वार किए। इसमें दिवाकर की पीठ, पेट, दाहिनी जांघ और बाएं हाथ की कलाई में चोट आई है। फिलहाल दिवाकर का इलाज जारी हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button