Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

कांग्रेस का महंगाई पर देशव्यापी हल्ला बोल, मुख्यमंत्री के निर्देश पर राजभवन का घेराव...

Sharda Kachhi
5 Aug 2022 8:25 AM GMT
देशव्यापी
x

रायपुर : महंगाई को लेकर आज देशभर में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है, राहुल गाँधी सहित कांग्रेस के अन्य नेता भी इस प्रदर्शन में शामिल है, छत्तीसगढ़ में भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर पुरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन की जा रही है. वही राजधानी में राजभवन का …

देशव्यापी

रायपुर : महंगाई को लेकर आज देशभर में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है, राहुल गाँधी सहित कांग्रेस के अन्य नेता भी इस प्रदर्शन में शामिल है, छत्तीसगढ़ में भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर पुरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन की जा रही है. वही राजधानी में राजभवन का घेराव भी किया जा रहा है. पीसीसी अध्यक्ष ने प्रदर्शन के दौरान केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि- खाऊंगा न खाने दूंगा, सच में उनका वाक्य सही हो गया है, आज खाने-पीने की वस्तुए जैसे दूध, पनीर, घी सभी चीज़ों में GST लगा कर बच्चों के भोजन से भी उनका अधिकार छीन रहा है, हमारी मांग है की खाने-पीने की चीज़ों से GST हटाई जाये, और महगाई कम की जाये।

https://fb.watch/eIz60CM_nW/

हिटलर भी चुनाव जीतकर आया था- राहुल गाँधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में सिर्फ चार लोगों की तानाशाही है. हम महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर चर्चा करना चाहते हैं, लेकिन हमें जेल में डाल दिया जाता है. हमें संसद में बहस नहीं करने दी जा रही. उन्होंने सरकारी संस्थाओं पर बोलते हुए कहा कि हम सभी संस्थाओं को स्वतंत्र रखते थे. राहुल गांधी ने बाजेपी और आरएसएस को हिटलर की याद दिलाई. उन्होंने कहा कि जर्मनी की सारी संस्थाएं हिटलर के हाथ में थी. वो यहीं नहीं रुकें उन्होंने कहा कि ये मत भूलों की हिटलर भी चुनाव जीत कर ही आया था.

Next Story