Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : सर्चिंग पर निकले जवानों ने 10-10 किलो के 2 क्लेमोर पाइप बम किया निष्क्रिय..

Rohit Banchhor
5 Aug 2022 2:52 PM GMT
CG News
x

नारायणपुर। CG News पुलिस बल और आईटीबीपी की संयुक्त पार्टी रोड डिमाईनिंग ड्यूटी पर निकला था। इसी दौरान नक्सलियों द्वारा बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए 10-10 किलो के 2 बम लगाया गया था, जिसे जवानों ने बरामद कर नष्ट कर दिया है। वहीं 10 मीटर लूज वायर और 1 नग स्वीच भी बरामद …

CG News

नारायणपुर। CG News पुलिस बल और आईटीबीपी की संयुक्त पार्टी रोड डिमाईनिंग ड्यूटी पर निकला था। इसी दौरान नक्सलियों द्वारा बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए 10-10 किलो के 2 बम लगाया गया था, जिसे जवानों ने बरामद कर नष्ट कर दिया है। वहीं 10 मीटर लूज वायर और 1 नग स्वीच भी बरामद किया है।

Read More : CG News : सांप ने तीन भाईयों को डसा, दो की मौत, एक गंभीर, गांव में फैली दहशत…

बता दें कि आईपीएस सदानंद कुमार के निर्देश पर जिला पुलिस बल और आईटीबीपी की संयुक्त पार्टी आरओपी और रोड डिमाईनिंग ड्यूटी के लिए थाना कोहकामेटा से ग्राम कुंदला की ओर रवाना किया था। तभी थाना से डेढ़ किमी. उत्तर पश्चिम दिशा में सड़क किनारे टेकरी के पास संदिग्ध अवस्था में कपड़े के नीचे कुछ सामान रखा दिखा, जिसे जवानों ने चिन्हांकित कर इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार को दी।

Read More : CG News : नाबालिग लड़की ने पी कीटनाशक, अस्पताल में भर्ती, प्रेमी की मौत के बाद से थी सदमे में…

वहीं सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए एसपी ने बीडीएस टीम को मौके पर रवाना किया। बीडीएस टीम मौके पर पहुंची और चिन्हांकित स्थल से 2 नग जिंदा क्लेमोर पाइप बम बरामद किया। जिसका वजन लगभग 10-10 किलो था। इसके साथ 10 मीटर लूज वायर और 1 नग स्वीच भी बरामद किया है।

Next Story