Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नाबालिग लड़की ने पी कीटनाशक, अस्पताल में भर्ती, प्रेमी की मौत के बाद से थी सदमे में...

Rohit Banchhor
5 Aug 2022 9:25 AM GMT
CG News
x

कोरबा। CG News जिले के रजगामार थाना क्षेत्र के ग्राम कोरकमा में एक नाबालिग लड़की ने कीटनाशक सेवन कर ली। परिजनों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां नाबालिग की हालत गंभीर बनी हुई है। Read More : CG News : CM Bhupesh Baghel कल से चार दिवसीय दिल्ली दौरे पर …

CG News

कोरबा। CG News जिले के रजगामार थाना क्षेत्र के ग्राम कोरकमा में एक नाबालिग लड़की ने कीटनाशक सेवन कर ली। परिजनों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां नाबालिग की हालत गंभीर बनी हुई है।

Read More : CG News : CM Bhupesh Baghel कल से चार दिवसीय दिल्ली दौरे पर

बता दें कि लड़की बांधा पाली के लड़के से प्रेम करती थी। वहीं दोनों परिजनों ने भी यह फैसला लिया था कि जब दोनों 18 साल के हो जाएंगे तब शादी कर दी जाएगी। लड़के की उम्र भी 17 साल की थी। तभी 28 जुलाई को लड़के ने फांसी लगाकर जान दे दी। लड़के ने किस कारण से यह कदम उठाया। इस बात का पता अब तक नहीं चल सका है।

Read More : CG News : कलेक्टर ने स्वयं आंगनबाड़ी पहुंच वजन त्योहार की प्रगति का किया निरीक्षण, बच्चों के आकर्षण के लिए बनाए सेल्फी बूथ…

वहीं इस बात की जानकारी जब लड़की को लगी तो लड़की सदमे में आ गई थी और काफी परेशान रहा करती थी। इस बीच 3 जुलाई की रात को लड़की ने कीटनाशक पी लिया। जब उल्टी करने लगी तो परिजनों ने उसे उपाचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Next Story