Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : भयादोहन के मामले में 8 माह से फरार आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी देने के बदले मांग रहा था पैसे...

Rohit Banchhor
5 Aug 2022 4:26 PM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के कोतवाली पुलिस ने भयादोहन मामले में 8 माह से फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से केटीएम बाइक जब्त किया है। Read More : CG Crime : जुआ खेलते 10 जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे, तासपत्ती सहित नकदी 4 लाख जब्त… बता …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के कोतवाली पुलिस ने भयादोहन मामले में 8 माह से फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से केटीएम बाइक जब्त किया है।

Read More : CG Crime : जुआ खेलते 10 जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे, तासपत्ती सहित नकदी 4 लाख जब्त…

बता दें कि सीमा कोयल ने थाने में शिकायत किया था कि उसके पुत्र पंकज का दोस्त आरोपी दीप नंदा उर्फ गुल्ली 28 वर्ष ने केटीएम बाइक क्रमांक सीजी 12 बीडी 8993 को मांग कर ले गया था और वापस नहीं कर रहा था। प्रार्थिया के पुत्र पंकज द्वारा बाइक वापस मांगने पर आरोपी द्वारा पैसे की मांग कर जान से मारने की धमकी दे रहा था।

Read More : CG Crime : सोने के जेवर की तस्करी करते दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 17 लाख से अधिक के जेवर बरामद…

जिससे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने 8 माह बाद आरोपी दीप नंदा उर्फ गुल्ली को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से केटीएम बाइक जब्त कर धारा 384,506 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Next Story