CG Breaking : ED की ताबड़तोड़ कार्रवाई, ज्वेलर्स, कपड़ा व्यापारी के घर बोला धाबा,,,

 

CG Breaking

 

रायपुर, CG Breaking। छत्तीसगढ़ में ED लगातार कार्रवाई कर रही है. राजधानी रायपुर के अलावा भिलाई व राजनांदगांव के कारोबारियों के यहां ईडी की टीम पहुँची हैं। टीम में रायपुर के अलावा नागपुर के भी अफसर शामिल हैं जो सीआरपीएफ के सशस्त्र जवान भी शामिल हैं। टीम सराफा, कपड़ा मार्केट से जुड़े लोगों के यहां पहुँची हैं। नामचीन सीए के यहां भी दबिश दी गई हैं।

राजधानी रायपुर में पंडरी स्थित नाकोड़ा टेक्स टाइल्स व अन्य ठिकानों में ईडी पहुँची हैं। इसके अतिरिक्त सुमित ज्वेलर्स,सदर बाजार ,हलवाई लाइन स्थित पगारिया ज्वेलर्स के अलावा शैलेन्द्र मगर स्थित निवास पर भी टीम पहुँची हैं। यहां शांतिलाल बराडिया के यहां भी छापा मारा गया है।

दुर्ग में खण्डेलवाल कालोनी में सीए सुनील जैन,शिवम स्टोर,जीवन प्लाजा,सीए राजेन्द्र कोठारी के कार्यालय,सराफा लाइन के सहेली ज्वेलर्स,नवकार ज्वेलर्स, प्रकाश सांखला और मदन ज्वेलर्स के भोई पारा स्थित निवास व ठिकानों में दबिश दी गई हैं। राजनांदगांव में मोहनी ज्वेलर्स के यहां दबिश दी गई हैं। सभी जगह सीआरपीएफ मौजूद हैं। पिछले साल भी इनमे से कई ग्रुपो में इन्कमटैक्स की रेड पड़ी थी। इन समूहों में रोजाना बड़ा ट्रांजेक्शन होता हैं। चर्चा है कि हवाले के पैसों के लेनदेन की सूचना पर ईडी ने रेड की है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button