CG Accident : ट्रेलर की चपेट में आने से मैकेनिक की मौत, चालक की लापरवाही से गई जान…

CG Accident

कोरबा। CG Accident जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत भिलाई खुर्द स्थित मानिकपुर खदान में कोयला लोडिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया। ट्रेलर में तकनीकी खराबी होने के कारण मैकेनिक को बुलाया गया और काम शुरू ही करने वाला था कि अचानक वाहन के पहिए के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार की टक्कर से बोलेरो उछलकर खेत में पलटी, एक की मौत, चार घायल…

ता दें कि मृतक विशाल यादव 22 वर्ष राताखार का रहने वाला था और मैकेनिक का काम करता था। ट्रेलर वाहन में खराबी आने के कारण उसे एटीसी कंपनी के मैनेजर सुधार कार्य कराने के लिए लेकर आया था। तभी सुधार कार्य करने के लिए वाहन के पहिए के नीचे घुसा ही था कि वाहन के चालक ने वाहन को आगे बढ़ा दिया और उसका आधा हिस्सा चपेट में आ गया। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों की नजर पड़ी और इसकी सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी।

Read More : CG Accident : पुत्र को लेकर स्कूल से लौट रहा था पिता, ट्रक की टक्कर से दोनों की हुई मौत…

लेकिन पुलिस के आने से पहले ही मृतक को जीवित समझकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाई अजय कुमार यादव ने बताया कि रोज की तरह काम करने घर से निकला हुआ था। घटना की जानकारी मिलने पर जब जिला अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के दोस्त ने बताया कि विशाल यादव घर में कमाने वाला एक मात्र इंसान था। उसकी कुछ दिनों बाद शादी भी होनी थी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस चालक को हिरासत में लेकर ट्रेलर को जब्त कर लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button