VIDEO : सेल्फी के चक्कर गई जान, एक ही झटके में ज़िंदा जला नाबालिग, देखें मौत का लाइव वीडियों…

 

VIDEO

 

नालंदा, VIDEO : आज तक ऐसे कई मामले साणे आये जब सेल्फी के चक्कर में लोगों में अपनी जान को दाव पर लगा दिया है. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियों दिखने वाले जिसे देखकर आपकी रौंगटे खड़े हो जायँगे। दरअसल, एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के पास कल शाम एक मालगाड़ी के करीब 12 डिब्बे पटरी से उतर गए. हादसे में 8 डिब्बे पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. घटना के बाद जोरदार शोर से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. हादसे के बाद लोगों की भारी संख्या में भीड़ जुट गई. इनमें बड़ी संख्या में किशोर और युवा भी शामिल थे.

इस दौरान कुछ लोग मालगाड़ी के गिरे डिब्बे पर चढ़ गए और सेल्फी लेने लगे. ट्रेन के ऊपर लगे बिजली के तार के संपर्क में आने से एक किशोर की मौत हो गई. जिसका लाइव वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे अचानक तार के संपर्क में आने से आग लगती है और फिर तेज आवाज आती है. किशोर की पहचान गांव कोसियावा निवासी 16 वर्षीय सूरज कुमार के रूप में हुई है. किशोर अभी पढ़ाई कर रहा था.

ट्रेन हादसे के बाद वह अपने कुछ दोस्तों के साथ सेल्फी लेने गया था. करंट की चपेट में आने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. इस दौरान भागने की कोशिश में कई लोग गिर कर जख्मी हो गए. भगदड़ में कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं, जिनका इलाज जारी है. वहीं मौके पर उपस्थित लोगों ने मालगाड़ी पर चढ़कर किशोर के शव को बाहर निकाला.

 

 

इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है. एकंगरसराय एसएचओ संतोष कुमार ने बताया कि मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई थी. कुछ लोग मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर सेल्फी ले रहे थे. एक किशोर की मौत हो गई है.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button