Bollywood: ब्रेकअप के बाद बुरी तरह से बिखऱ गए ये सितारें, एक ने तो यादें मिटाने के लिए पूरा शहर ही छोड़ दिया..

 

मुंबई । प्यार करना जितना आसान होता है, इसे निभाना उतना ही मुश्किल होता है। यह एक ऐसा एहसास है, जिसे महसूस करने से पूरी दुनिया ही बदल जाती है। यह एहसास हर किसी के लिए बेहद खास होता है। आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी प्यार सभी के जीवन में एक अलग अहमियत रखता है। लेकिन, जब ये प्यार आपसे अलग होता है, तो मानो पूरी दुनिया ही उलट जाती है। आज के इस खास खबर में हम आपको बताएंगे जिन्होंने अलग होने के बाद अपने एक्स की यादें सोशल मीडिया से डिलीट कर चुके हैं।

 

इलियाना डिक्रूज और एंड्रयू नीबोन

इलियाना डिक्रूज और एंड्रयू नीबोन

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। यहां तक कि दोनों की शादी की खबरें भी सामने आने लगी थी। हालांकि, साल 2019 में दोनों का यह रिश्ता टूट गया।  एंड्रयू से अलग होने के बाद इलियाना ने कुछ ही दिनों में सभी यादें भी मिटा दी थी। इतना ही नहीं दोनों अब एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी फॉलो नहीं करते हैं।

 

नरगिस फाखरी और मैट अलोंजो

नरगिस फाखरी और मैट अलोंजो 

रॉकस्टार फिल्म में नजर आ चुकीं अदाकारा नरगिस फाखरी उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद इंडिया छोड़ कर बाहर चली गई थी। इसके बाद उनके हॉलीवुड फिल्ममेकर मैट अलोंजो के साथ रिलेशन की खबरें सामने आई थी। इस दौरान वह ना सिर्फ हर जगह साथ नजर आते थे, बल्कि वह अक्सर दोनों की तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती थीं। हालांकि, यह प्रेम कहानी भी अपने अंजाम तक नहीं पहुंच सकी। मैट से अलग होने के बाद नरगिस ने उनके साथ सारी तस्वीरें डिलीट कर दी।

 

READ MORE : कियारा आडवाणी से लेकर इन अभिनेत्रियों ने वेब सीरीज में दिए जमकर बोल्ड और इंटीमेट सीन, जिसने रिलीज होते ही मचाया बवाल, क्या आपने देखा..

जेनिफर और करन 

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर को लोग काफी चाहते थे। इस कपल ने दिल मिल गए, कसौटी जिंदगी जैसे सुपरहिट सीरियल में काम करने के बाद 2012 को शादी कर ली थी, हालांकि शादी के 2 साल बाद ही इनका रिश्ता टूट गया। आखिरकार साल 2014 में बात तलाक तक पहुंच गई। इस ब्रेकअप के बाद खबर आई थी कि जेनिफर ने ट्विटर से करण के साथ अपलोड की गई सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

 

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य

दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य लव स्टोरी साल 2010 में आई फिल्म ‘ये माया चेसावे’ के बाद शुरू हुई। इसके बाद दोनों ने 7 अक्टूबर, 2017 को गोवा में सात फेर लिए। हालांकि, अब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों ने बीते महीने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button