Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

MX Player पर मौजूद ये पांच वेब सीरीज उड़ा देंगे आपके होश, बोल्ड सीन्स देखकर खुद को रोक नहीं पाओगे...

vishal kumar
4 Aug 2022 2:24 PM GMT
MX Player पर मौजूद ये पांच वेब सीरीज उड़ा देंगे आपके होश, बोल्ड सीन्स देखकर खुद को रोक नहीं पाओगे...
x

मनोरंजन डेस्क । बीते कुछ साल में ज्यादातर लोगों ने ओटीटी ( OTT )  की ओर रुख किया है. यहां तक कि अब कई दिग्गज सितारे ( legendary stars )  भी वेब सीरीज ( Web series )  में नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच एक बात ये भी है कि ओटीटी ( ott …

मनोरंजन डेस्क । बीते कुछ साल में ज्यादातर लोगों ने ओटीटी ( OTT ) की ओर रुख किया है. यहां तक कि अब कई दिग्गज सितारे ( legendary stars ) भी वेब सीरीज ( Web series ) में नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच एक बात ये भी है कि ओटीटी ( ott ) पर ऐसा कंटेंट भरा हुआ है जो आप परिवार के साथ बैठकर तो बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं. इसकी वजह भर-भरकर वेब सीरीज ( web series ) में बोल्ड कंटेंट ( bold content ) का तड़का लगाना है. वैसे तो कई ऑनलाइन साइट पर आपको इस तरह से बोल्ड कंटेट देखने को मिल जाएंगे. लेकिन आज हम आपको MX Player पर मौजूद उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंटीमेट सीन्स की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहीं.

बेहद बोल्ड है 'हैलो मिनी'

बेहद बोल्ड है ‘हैलो मिनी’

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ‘हैलो मिनी’ का. इस वेब सीरीज की कहानी तो अच्छी है लेकिन बोल्डनेस के मामले में ये वेब सीरीज किसी से पीछे नहीं है.

'पेइंग गेस्ट' में भी परोसा गया सब कुछ

‘पेइंग गेस्ट’ में भी परोसा गया सब कुछ

एमएक्स प्लेयर पर ‘पेइंग गेस्ट’ नाम की वेब सीरीज भी है. ये वेब सीरीज साल 2017 में रिलीज हुई थी. इसमें भी जबरदस्त बोल्ड सीन्स हैं.

‘मोंटू पायलट’ भी है शामिल

‘मोंटू पायलट’ वेब सीरीज भी बोल्ड कंटेट की वजह से सुर्खियों में है. ये बंगाली भाषा में है जिसमें बोल्ड सीन्स का भी तड़का लगाया गया है.

'बुलेट्स' भी है काफी हॉट

‘बुलेट्स’ भी है काफी हॉट

करिश्मा तन्ना हाल ही में शादी के बंधन में बंधी. करिश्मा और सनी लियोनी से सजी ‘बुलेट्स’ वेब सीरीज भी काफी बोल्ड हैं।

Hina Khan hot scenes - Damaged 2 web series. When this Indian actress set screens on fire.

‘डैमेज्ड’ भी देखें अकेले

‘डैमेज्ड’ वेब सीरीज में अमृता खंविकर और करीम हाजी लीड रोल में है. इस वेब सीरीज में सस्पेंस तो भरपूर है साथ ही बोल्ड सीन्स भी देखने को मिलेंगे।

Next Story