Sell Old Notes : आपके पास भी है ये पुराना नोट, तो बन सकते है लाखों के मालिक, बस करना होगा छोटा सा काम

Sell Old Notes

दिल्ली। Sell Old Notes हमारी किस्मत कभी भी पूरी तरह बदल सकती है। इसके लिए हमें आस पास चल रही चीजों के बारे में अपडेट रखना ज़रूरी है। आज के डिजिटल युग में ऐसे कई तरीके हैं जो हमें फर्श से अर्श में चुटकियों में पहुंचा सकते हैं। आज इस लेख में हम आपको एक ऐसे ही तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से हम कुछ क्षणों में लखपति बन सकते हैं।

इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट हैं जो आपके सिक्के और नोटों को लाखों रूपये में खरीद रही हैं। Sell Old Notes इसके लिए आपकी करेंसी को उनकी शर्तों पर खरा उतरना ज़रूरी है। Sell Old Notes इन दिनों वैश्विक बाजारों में पुराने नोट और सिक्कों को इन दिनों बोली लगाकर खरीदा जा रहा है, जिससे लोग रातों रात लखपति बन रहे हैं।

Read More : Sell old notes : घर के आलमारी में पड़ा पुराना नोट आपको बना देगा मालामाल, बस करना होगा ये छोटा सा काम

 

ऐसे बहुत लोग हैं, जो पुराने नोट की बिक्री कर झटपट लखपति बनने का सपना साकार कर चुके हैं। 50 रुपये के नोट के बदले कुछ वेबसाइट्स 3 लाख रुपये दे रही है, जिससे आपकी मौज आ जाएगी। इतना ही नहीं अगर आपके पास 50 के दो नोट है तो फटाफट 6 लाख रुपये मिल जाएंगे। इसके लिए शर्त यह है कि आपका नोट सभी कंपनी की सभी शर्तें पूरी करता हो।

लिखा होना चाहिए 786 नंबर
बस आपके 50 रुपये का नोट होना चाहिए, जिसपर 786 नंबर लिखा हो। इस नोट को आप अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 3 लाख रुपये तक में आसानी से बिक्री कर सकते हैं। इसकी ई-बे पर आसानी से बिक्री कर सकते हैं। इससे आपको तीन लाख रुपये तक की कमाई हो सकती है।

Read More : Sell Old Notes : आपके पास भी है 2 रुपये का ऐसा नोट, तो आप बन सकते है लखपति, बीएस करना होगा ये छोटा सा काम

 

ऐसे करे सेल

  • इस नोट को बेचने के लिए आप सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक जाएं।
  • अब होम पेज पर रजिस्टर करें।
  • यहां आप खुद को ‘सेलर’ के तौर पर रजिस्टर करें।
  • अपने नोट की एक साफ फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें।
  • फिर, Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के शौकीन हैं और इस प्लेटफॉर्म को यूज करते हैं।
  • इस एंटिक नोट को खरीदने में रुचि रखते हैं वो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे।
https://www.youtube.com/watch?v=I35eBqyQbzs&t=77s

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button