Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : जीजा ने डंडा से पीट-पीटकर की साले की हत्या, दूसरा घायल, आरोपी फरार...

Rohit Banchhor
4 Aug 2022 4:21 PM GMT
MP Crime
x

खरगोन। MP Crime जिले के बलवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बेकलिया में एक युवक ने अपने साले की डंडा से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं दूसरे साले गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है। Read More : MP Crime : यूट्यूब …

MP Crime

खरगोन। MP Crime जिले के बलवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बेकलिया में एक युवक ने अपने साले की डंडा से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं दूसरे साले गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है।

Read More : MP Crime : यूट्यूब में कम व्यूज मिलने से झुब्ध छात्र ने तीसरे मंजिल से लगाई छलांग, मौत…

बता दें कि आरोपी जीजा सुखदेव व दोनों साले सुखराम 35 वर्ष और बंसीलाल 30 वर्ष का गुधवार-गुरूवार की दरम्यानी रात किसी बात पर झगड़ा हुआ था। इसके बाद देर रात दोनों भाई किसी काम से जा रहे थे। बेड़ी पर घर के रास्ते में आरोपी सुखदेव ने डंडे से पहले पीछे से बंसीलाल के सिर पर वार किया। जोरदार चोट लगने पर बंसीलाल नीचे बैठ गया। इसके बाद उसने सुखराम को डंडों से पीटना शुरू किया।

Read More : MP Crime : पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने से पहले की थी रेकी…

लगातार प्रहार से सुखराम की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर सुबह बलवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को बड़वाह के शासकीय अस्पताल ले जाया गया जबकि घायल को बलवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। जिसे लेकर जीजा व सालों के बीच अक्सर विवाद होता था।

Next Story