Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

मलाइका और अर्जुन कपूर इन दिनों अलग ही लुक में, कभी साथ मस्ती तो कभी...

vishal kumar
4 Aug 2022 8:30 AM GMT
मलाइका और अर्जुन कपूर इन दिनों अलग ही लुक में, कभी साथ मस्ती तो कभी...
x

मुंबईः बॉलीवुड में इन दोनों एक्टर और एक्ट्रिस की फोटो काफी वायरल हो रही है चाहे फिर सोशल मीडिया में कितनी भी किरकिरी हो, इन एक्टर की किरकिरी भी कहीं न कहीं इनके लिए टीआरपी का काम करती है. इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स खूब एक दूसरे का कापी करने का काम कर रही …


मुंबईः बॉलीवुड में इन दोनों एक्टर और एक्ट्रिस की फोटो काफी वायरल हो रही है चाहे फिर सोशल मीडिया में कितनी भी किरकिरी हो, इन एक्टर की किरकिरी भी कहीं न कहीं इनके लिए टीआरपी का काम करती है. इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स खूब एक दूसरे का कापी करने का काम कर रही है. और इतना ही नहीं कोई एक्टर ऐसा कर दे तो खबरों की सुरखिर्यों बनने में बुलकुल भी देर नहीं लगती है. इसी तरह बॉलीवुड में मलाइका (Malaika) भी खबरों का ऐसा ही हिस्सा बनी हुई है.

इन दिनों मलाइका, जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को कॉपी कर रही है. जैकलीन (Jacqueline) जिस ड्रेस को जिम में पहने दिख रही वही मलाइका (Malaika) का शौक बन गया है. दूसरी ओर मलाइका ने इस ड्रेस को पार्टी में पहनकर इसे और भी खास बना दिया है. वहीं इस पार्टी में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी शामिल हुए थे और दोनों की साथ में कई तस्वीरें खूब वायरल हुई थी.

मलाइका (Malaika Arora)काफी स्टाइलिश बॉलीवुड सेलेब हैं जो हर डिजाइनर ड्रेस को खूबसूरती से कैरी करने का माद्दा रखती हैं. बीते महीने जब उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने हाउस पार्टी दी तो उस पार्टी में वो काफी स्टाइलिश और डिफरेंट लुक में नजर आई थीं. वो एक शॉर्ट ट्रैक सूट जैसे आउटफिट में स्पॉट की गई थीं. ब्राइट रेड कलर का ये आउटफिट पार्टी के लिए तो मुनासिब ड्रेस नहीं थी लेकिन मलाइका तो मलाइका हैं और कुछ भी नया ट्राई करने से वो नहीं घबरातीं.

वो एक शॉर्ट ट्रैक सूट जैसे आउटफिट में स्पॉट की गई थीं. ब्राइट रेड कलर का ये आउटफिट पार्टी के लिए तो मुनासिब ड्रेस नहीं थी लेकिन मलाइका तो मलाइका (Malaika) हैं और कुछ भी नया ट्राई करने से वो नहीं घबरातीं. लेकिन मलाइका ने इस ड्रेस को पार्टी में पहनकर बना दिया इसे और भी खास. वहीं इस पार्टी में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी शामिल हुए थे और दोनों की साथ में कई तस्वीरें खूब वायरल हुई थी.

Next Story