CG News : द जंगल रंबल बॉक्सिंग प्रतियोगिता, घाना के एलियासु के साथ होगी विजेंदर की टक्कर….

CG News

रायपुर। CG News राजधानी के बुढ़ातालाब स्थित बलबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में 17 अगस्त को द जंगल रंबल बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में भारत के स्टार बॉक्सर विजेंदर सिंह द जंगल रंबल में घाना के एलियासु सुले का सामना करेंगे। उक्त जानकारी ओलंपिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने दी। इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बॉक्सर विजेंदर सिंह भी मौजूद थे।

Read More : CG News : कोटपा एक्ट के तहत 15 लोगों का किया चालान, शैक्षणिक संस्थानों के 100 गज की परिधि में बेच रहे थे तम्बाकू…

ओलंपिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह द जंगल रंबल में घाना के एलियासु सुले का सामना करने के लिए तैयार है। यह रायपुर में आयोजित पहली पेशेवर मुक्केबाजी का टूनामेंट है। 17 अगस्त को बलबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में शाम साढ़े 6 बजे से रायपुर में यह पहला पेशेवर मुक्केबाजी मुकाबला होगा। इस टूर्नामेंट के लिए टिकट की बुकिंग 5 अगस्त से प्रारम्भ हो जाएगी।

CG News

इस टूर्नामेंट को देखने के लिए टिकट का बेस प्राइस 499 रुपए रखा गया है। वही वीडियो कांफ्रेस के जरिए जुड़े विजेंदर सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में मुक्केबाजी की अपार संभावनाएं हैं। मैं पहली बार छत्तीसगढ़ के मुकाबले में शामिल होने आ रहा हूं। वास्तव में इस लड़ाई की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि रायपुर के लोग मुझे लाइव देखने के लिए बड़ी संख्या में आएंगे।

Read More : CG News : लेदरी पाराडोल मार्ग पर हसदेव नदी पर निर्मित पुल पर विभाग ने जनसुविधा के लिए किया गया आवश्यक संधारण…

सुले ने की लगातार जीत दर्ज
एलियासु सुले बॉक्सिंग के पेशेवर मुकाबलों में लगातार जीत दर्ज करते आ रहे हैं। सुले का आठ मुकाबलों में शत प्रतिशत नॉकआउट रिकॉर्ड रहा है। उधर बॉक्सर विजेंदर ने सुले को पटखनी देने का दावा किया है। द जंगल रंबल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कई और बॉक्सर भी अपना दम दिखाते नजर आएंगे। जिन बॉक्सरों का मुकाबला तय किया गया है उनमें फैजान अनवर, सचिन नौटियाल, कार्तिक सतीश कुमार, आशीष शर्मा, गुरप्रीत सिंह और शेखोम रेबाल्डो हैं।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button