Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : CM Bhupesh Baghel कल से चार दिवसीय दिल्ली दौरे पर

viplav
4 Aug 2022 5:44 PM GMT
CG News : CM Bhupesh Baghel कल से चार दिवसीय दिल्ली दौरे पर
x

Raipur : CM भूपेश बघेल कल से 4 दिनों के लिए दिल्ली दौरे पर रहेंगे। आज रायपुर के सुबाष स्टेडियम में आयोजित मोर महापौर मोर द्वार समापन कार्यक्रम में सीएम भूपेश शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने भाजपाइयों पर जमकर निशाना साधा और ईडी पर राजनैतिक उद्देश्य लेकर काम करने का आरोप भी …

Raipur : CM भूपेश बघेल कल से 4 दिनों के लिए दिल्ली दौरे पर रहेंगे। आज रायपुर के सुबाष स्टेडियम में आयोजित मोर महापौर मोर द्वार समापन कार्यक्रम में सीएम भूपेश शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने भाजपाइयों पर जमकर निशाना साधा और ईडी पर राजनैतिक उद्देश्य लेकर काम करने का आरोप भी लगाया है। वहीं इस बीच उन्होंने सीएम भूपेश ने दिल्ली दौरे पर कहा कि बहुत से कार्यक्रम हैं। 5, 6, 7 को दिल्ली में रहेंगे। 8 अगस्त को कार्यक्रम खत्म कर रात तक रायपुर लौट आउंगा। उन्होंने कहा कि रायपुर नगर निगम बिल्डिंग की पेंटिंग प्राकृतिक पेंट से हो रही है। उसी तरह सभी सरकारी भवनों की पेंटिंग प्राकृतिक पेंट से कराने निर्देश जारी करेंगे।

जहां सीएम भूपेश बघेल कल से दिल्ली दौरे पर रहेंगे, वहीं राज्यपाल अनुसुइया उइके भी रायपुर। राज्यपाल अनुसुईया उइके शुक्रवार से नई दिल्ली के तीन दिवसीय प्रवास पर रहेंगी। इस दौरान राज्यपाल उइके आजादी के अमृत महोत्सव के संबंध में आयोजित होने वाली उच्चस्तरीय बैठक में शामिल होगी। आजादी के अमृत महोत्सव के संबंध में आयोजित इस बैठक में सभी राज्यों के राज्यपाल, मुख्यमंत्री और प्रतिष्ठित खिलाड़ी, कलाकार सहित गणमान्य लोग शामिल होंगे। उक्त बैठक राष्ट्रपति भवन के कल्चरल केंद्र में शनिवार 6 अगस्त को शाम 4.30 बजे आयोजित की गई है। आजादी के अमृत महोत्सव से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर बैठक में विस्तृत चर्चा की जाएगी।

viplav

viplav

    Next Story