CG : माड़ीसरई में साढ़े 4 करोड़ की लागत से स्थापित होगा विद्युत सब स्टेशन, भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में विधायक कमरो की मांग पर मुख्यमंत्री ने की थी घोषणा

मनेन्द्रगढ़, एस के मिनोचा। CG सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त भरतपुर- सोनहत विधायक गुलाब कमरो की मांग पर मुख्यमंत्री विद्युत अधोसंरचना विकास योजना (एसटीएन) वर्ष 2022-23 अंतर्गत नवीन 33/11 केव्ही उप केन्द्र माड़ीसरई-3.15 एनव्हीए, 33 केव्ही लाइन 26 किलोमीटर एवं 11 केव्ही लाइन 10 किलोमीटर कार्य के लिए प्रबंध निदेशक (डिस्ट्रीब्यूशन) द्वारा 4 करोड़ 50 लाख 16 हजार रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई है। विद्युत सब स्टेशन के लिए राशि मंजूर होने पर लंबे समय से बिजली की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों में हर्ष का वातावरण निर्मित है।

Read More : CG News : कलेक्टर ने स्वयं आंगनबाड़ी पहुंच वजन त्योहार की प्रगति का किया निरीक्षण, बच्चों के आकर्षण के लिए बनाए सेल्फी बूथ…

बता दें कि 28 जून को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान विधायक गुलाब कमरो ने माड़ीसरई में विद्युत उप केन्द्र स्थापना की मांग की थी। मुख्यमंत्री द्वारा बहुप्रतीक्षित मांग को सहर्ष स्वीकार कर शीघ्र स्थापना हेतु घोषणा की गई थी और अपनी घोषणा पर शीघ्र अमल करते हुए सरकार ने विद्युत उप केंद्र स्थापना हेतु बड़ी राशि मंजूर की है। विधायक ने कहा कि सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी सहित सभी मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता से मुहैया कराने प्रदेश की संवेदनशील भूपेश सरकार पूरी तरह दृढ़ संकल्पित है।

Read More : CG News : छग में बेरोजगारी दर सबसे कम होना भूपेश सरकार की बड़ी उपलब्धि : विभा

उन्होंने कहा कि सरकार आम जनता तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने निरंतर कार्य कर रही है। विधायक ने कहा कि विद्युत सब स्टेशन बनने के बाद क्षेत्र में बिजली की समस्या से काफी हद तक निजात मिलेगी। घरों में अंधेरा नहीं रहेगा, हर तरफ उजाला ही उजाला होगा। विधायक ने क्षेत्रवासियों की ओर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आत्मीय आभार व्यक्त किया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button