Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मासूम पर युवक ने किया चाकू से जानलेवा हमला, आरोपी भागते हुए कैमरे में हुआ कैद...

Rohit Banchhor
4 Aug 2022 1:49 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र में फिर से एक चाकूबाजी की घटना सामने आई है। जहां एक मासूम बच्चे पर युवक ने हमला कर फरार हो गया। Read More : CG Crime : चांदी की अवैध तस्करी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 1 करोड़ 51 लाख से अधिक की चांदी …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र में फिर से एक चाकूबाजी की घटना सामने आई है। जहां एक मासूम बच्चे पर युवक ने हमला कर फरार हो गया।

Read More : CG Crime : चांदी की अवैध तस्करी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 1 करोड़ 51 लाख से अधिक की चांदी जब्त…

बता दें कि संजयनगर क्षेत्र में आरोपी ने 7 साल के बच्चे के गले पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं घटनास्थल पर बच्चे को तड़पता छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर वहां लोग पहुंचे और आनन-फानन में मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More : CG Crime : फरार ज्वेलर्स संचालक गिरफ्तार, चोरी के सोने एवं चांदी के जेवर खरीदता था आरोपी…

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी कर रही है। पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज मिली है। जिसमें आरोपी भागते हुए दिख रहा है। जिससे पुलिस ने आरोपी की पहचान शेख कुर्बान के रूप में की है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है।

Next Story