Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : फरार ज्वेलर्स संचालक गिरफ्तार, चोरी के सोने एवं चांदी के जेवर खरीदता था आरोपी...

Rohit Banchhor
4 Aug 2022 11:24 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के कबीरनगर पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर फरार चिराग ज्वेलर्स के संचालक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की सोने-चांदी की जेवर जब्त की है। Read More : CG Crime : पत्रकार बनकर कारोबारी से कर रहे थे 2 लाख …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के कबीरनगर पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर फरार चिराग ज्वेलर्स के संचालक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की सोने-चांदी की जेवर जब्त की है।

Read More : CG Crime : पत्रकार बनकर कारोबारी से कर रहे थे 2 लाख की मांग, दो आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि पूर्व में चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी वीर अभिमन्यू देवदास उर्फ मन्ना, शिवा राव, सूरज सिंह राजपूत, दीपक गोस्वामी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की सोने-चांदी के जेवर, 1 नग मोबाइल फोन एवं नगदी 1 हजार रूपये तथा घटना में प्रयुक्त एक्टिवा वाहन जब्त किया था। वहीं चोरी जेवर खरीदने वाला चिराग ज्वेलर्स के संचालक आरोपी राजू गोस्वामी घटना के बाद से लगातार फरार था।

Read More : CG Crime : मामूली विवाद पर बड़े ने छोटे भाई पर किया कुल्हाड़ी से हमला, मौत, आरोपी हिरासत में…

जिसकी पुलिस पतासाजी कर रही थी इसी दौरान टीम के सदस्यों को मुखबीर की सूचना पर फरार आरोपी राजू गोस्वामी 35 वर्ष को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी राजू के पास से सोने-चांदी के जेवर जब्त किए है। जिसकी कीमत करीब 3,16,800 रूपए के आसपास बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 411 के तहत कार्रवाई की है।

Next Story