Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big News : लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर कई बड़े नेता, IB ने पुलिस को किया अलर्ट, स्वतंत्रता दिवस पर हो सकता है हमला...

Sharda Kachhi
4 Aug 2022 8:02 AM GMT
Big News
x

नई दिल्ली, Big News : भारत इस साल अपनी आजादी की 75वीं वर्षगांठ और आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने के लिए देशवासियों द्वारा 12 से 15 अगस्त के बीच अपने घरों पर तिरंगा फहराए जाएंगे। 75वें स्वतंत्रता दिवस …

Big News

नई दिल्ली, Big News : भारत इस साल अपनी आजादी की 75वीं वर्षगांठ और आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने के लिए देशवासियों द्वारा 12 से 15 अगस्त के बीच अपने घरों पर तिरंगा फहराए जाएंगे। 75वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। देशभर में 75वें स्वतंत्रता दिवस को मनाने के लिए बड़े स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। इसी बीच दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो (Intelligence Bureau) ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश दिए हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने 15 अगस्त से पहले आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। आईबी ने करीब 10 पन्नों की रिपोर्ट जारी की है।

आईबी (Intelligence Bureau) की रिपोर्ट में उदयपुर और अमरावती हत्याकांड का भी जिक्र किया गया है कि आतंकी ऐसी किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। वहीं जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे पर हुए हमले का भी जिक्र किया गया है। आईबी ने अपनी रिपोर्ट में लश्कर-ए-तैयबा संगठन के एक्टिव होने की बात कही है। कई बड़े नेता औऱ अहम स्थान लश्कर के निशाने पर है।

Next Story