Ajab Gajab : शादी टूटने की खुशी में दी पार्टी, वेटर से लड़की को हो गया प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर चौक जाएंगे आप

Ajab Gajab

रायपुर। Ajab Gajab देश दुनिया में रोजाना एक से बढ़ाकर चौकाने वाले मामने सामने आते हैं। कभी कोई कुछ ऐसा कर जाता हैं जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में होने लगता हैं। ऐसे ही मामले आए दिन शादी से जुडे हुए भी आते हैं। कई बार अनोखी शादी चर्चा का विषय बन जाती हैं तो कभी तलाक सुर्खिया बटोर लेती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक तलाक की कहानी बताने जा रहे हैं जिसके आजकल चर्चे हैं। जिसे जान कर आप भी हैरान होने वाले हैं।

Read More : AJAB GAJAB : जब अंतरिक्ष पर वैज्ञानिक ने निचोड़ा अपना तौलिया, फिर हुआ कुछ ऐसा पानी नजारा देखकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली गैब्रिएला लैंडोल्फी (Gabriella Landolfi) नाम की महिला ने पुराने रिश्ते से आजादी मिलने यानी तलाक होने पर एक शानदार पार्टी रखी थी, हालाँकि इसमें दिलचस्प ये रहा कि उसी पार्टी में उसे एक नया जीवनसाथी मिल गया। जी हाँ, वैसे तो गैब्रिएला ने अपने पति से तलाक लेने के बाद इस मौके को सेलिब्रेट करने का फैसला किया और उसने पार्टी रख। इस दौरान पार्टी में उसने कुछ टॉपलेस मेल वेटर्स को भी बुलाया। वैसे पार्टी तो ठीक-ठाक रही लेकिन उसके अगले दिन गैब्रिएला को एक मैसेज मिला, जो जॉन नाम के एक वेटर का था। जॉन ने तो हाल-चाल लेने के लिए मैसेज किया था, लेकिन उसके बाद मैसेज का सिलसिला ही शुरू हो गया।

Read More : Ajab Gajab : तेलंगाना में नशे में धुत दो युवकों ने कर ली शादी, जब लोगों ने बताया तब उड़ गए होश, 10 हजार के गुजारा-भत्ता पर हुए अलग

 

दोनों के बीच खूब बातचीत हुई और फिर दोनों एक साथ शिफ्ट हो गए। एक साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर मेलबर्न के रायल्टो टॉवर में जॉन ने गैब्रिएला को प्रपोज किया और उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। आज दोनों खुश हैं और साथ रह रहे हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button