IND vs WI 3rd T20 : फिर चमके सूर्या, दूसरे ओपनर की टेंशन खत्म, रोहित के चोट ने बढ़ाई चिंता

IND vs WI 3rd T20

 

रायपुर। IND vs WI 3rd T20 भारत और वेस्टइडीज के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारत ने एकतरफा खेल दिखते हुए 7 विकेट से मात दे दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए। कायल मेयर्स ने सबसे ज्यादा 73 रन की पारी खेली। जवाब में भारत ने सूर्यकुमार के 76 रन की बदौलत 19 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ भारत ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

Read More : IND vs WI 3rd T20 : वेस्टइंडीज ने भारत को दिया 165 रनों का टारगेट, मेयर्स ने खेली तूफानी पारी, भारतीय ओपनिंग जोड़ी पर सबकी नजर

 

165 रन के लक्ष्य का पीछा करने एक बार फिर रोहित और सूर्यकुमार यादव आए । सुवात देख लग रहा था कि दोनों बल्लेबाज ताबड़तोड़ रन बरसाए तभी 5 गेंद पर 11 पर खेल रहे रोहित शर्मा को बैक इंजरी हो गया और वे रिटायर्ट हर्ट हो गए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर ने दूसरे विकेट के लिए 86 रन की साझेदारी निभाई। श्रेयस 27 गेंदों में 24 रन बनाकर आउट हुए। वही पंत 26 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं हुड्डा 10 रन बनाकर नाबाद रहे।

Read More : IND vs WI 3rd T20 : एक ही दिन में दूसरी बार भिड़ेंगे भारत-वेस्टइंडीज, ओपनिंग जोड़ी बनी भारतीय टीम की समस्या, जाने दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

 

रोहित की चोट ने बढ़ाई चिंता

शानदार फॉर्म से गुजर रहे रोहित शर्मा वर्ड कप में बतौर कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज काफी अहमियत रखने वाले हैं ऐसे में उनके चोटिल हो जाने से क्रिकेट प्रेमियों के दिल को ठेस पंहुचा हैं। यह तो तय हैं कि इस सीरीज के अगले मैच में शायद ही मैदान पर दिखेंगे। हालांकि BCCI ने अभी साफ नहीं किया हैं कि रोहित कब तक मैदान से बाहर रहेंगे और कब तक चोट से रिकवर हो जाएंगे।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button