Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

कोरोना विस्फोट... नवोदय विद्यालय में कोरोना से 56 बच्चे संक्रमित, मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
3 Aug 2022 6:28 AM GMT
Corona Update 13 July
x

महासमुंद, कोरोना विस्फोट: सरायपाली के ग्राम छिंदपाली के जवाहर नवोदय विद्यालय के 56 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। जिनका इलाज विद्यालय में ही किया जा रहा हैं फिलहाल सभी बच्चें खतरें से बाहर बताये जा रहे हैं। स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग इस मामले को लेकर गंभीर हैं बीएमओ डॉक्टर बीबी कोसरिया …

Corona Update 13 July

महासमुंद, कोरोना विस्फोट: सरायपाली के ग्राम छिंदपाली के जवाहर नवोदय विद्यालय के 56 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। जिनका इलाज विद्यालय में ही किया जा रहा हैं फिलहाल सभी बच्चें खतरें से बाहर बताये जा रहे हैं। स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग इस मामले को लेकर गंभीर हैं बीएमओ डॉक्टर बीबी कोसरिया ने बताया कि विद्यार्थियों के उपचार के लिए डॉक्टारों के तीन टीम बनायी गई हैं जो 8-8 घंटे के अंतराल में बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण कर रही हैं। कलेक्टर नीलेश कुमार क्षीरसागर ने जरूरी उपचार के निर्देश दिये और सुविधायें उपब्लध कराने के निर्देश जारी किया। क्षेत्र और पालकों में डर का माहौल बना हुआ है. एक अगस्त को छात्रों के स्वास्थ्य जांच के लिए डॉक्टरों की टीम नवोदय विद्यालय आई थी. इसी दौरान 32 छात्रों में कोरोना के लक्षण मिले.

कोरोना विस्फोट

सीएमएचओ ने कहा -

सीएमएचओ डॉ. एसआर बंजारे ने कहा कि कोरोना संक्रमित बच्चों का स्कूल में ही इलाज किया जा रहा है। स्कूल के प्रिंसपल को स्कूल बंद करने के निर्देश दिए हैं। कुछ पालक अपने बच्चों को स्कूल से अपने घर ले गए हैं। डॉक्टर की टीम लगातार स्कूल में रहकर संक्रमित बच्चों का इलाज कर रहे हैं। संक्रमित बच्चे ठीक हैं। घबराने की कोई बात नहीं है।

Next Story