CG : कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में कलेक्टर ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा, लाइब्रेरी हेतु कार्ययोजना तैयार किए जाने के दिए निर्देश’

कोरिया एस के मिनोचा। CG कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने आज जिला पंचायत सीईओ कुणाल दुदावत के साथ विकासखण्ड सोनहत के दौरे के दौरान कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने विद्यालय में सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा छात्रावास अधीक्षिका को बालिकाओं के कमरे में पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था किए जाने के निर्देश दिए। कम्प्यूटर कक्ष का निरीक्षण कर कलेक्टर शर्मा ने पर्याप्त मात्रा में कम्प्यूटर की व्यवस्था कर बालिकाओं को रोटेशन अनुसार प्रशिक्षित किए जाने कहा। उन्होंने जिला समन्वयक समग्र शिक्षा को छात्रावास में बालिकाओं हेतु लाईब्रेरी निर्माण की कार्ययोजना तैयार किए जाने के निर्दश दिए जिससे उन्हें बेहतर शिक्षण सामग्री उपलब्ध हो सके।

Read More :  CG Transfer : 11 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट  

’बालिकाओं के साथ बैठ किया भोजन, विद्यालय में मिलने वाली सुविधाओं पर की बात-’
कलेक्टर शर्मा ने बालिकाओं के साथ बैठकर भोजन किया, उन्होंने बालिकाओं से उनकी जरूरतों एवं आवासीय सुविधाओं की जानकारी ली तथा भविष्य में आगे बढ़ने प्रेरित किया। इस दौरान विद्यालय में बालिकाओं से मिलने आयी माताओं से भी कलेक्टर ने बात की।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button