Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident : कार और बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, दो लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

naveen sahu
3 Aug 2022 12:51 PM GMT
Big Accident
x

बिलासपुर। Accident जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यह हादसा इतना खतरनाक था कि मौके पर ही दो लोगो ने अपना दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद लोगो ने बताया कि तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार महिला और एक अधेड़ उछलकर 10 फीट दूर सड़क किनारे झाड़ियों में जा …

Big Accident

बिलासपुर। Accident जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यह हादसा इतना खतरनाक था कि मौके पर ही दो लोगो ने अपना दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद लोगो ने बताया कि तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार महिला और एक अधेड़ उछलकर 10 फीट दूर सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे, जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना में बाइक चलाने वाला युवक और कार सवार युवक-युवती समेत तीन लोग घायल हैं, जिनमें एक की हालत गंभीर है। मामला कोटा क्षेत्र का हैं।

Read More : Big Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक व सायकिल सवार को लिया चपेट में, दो की मौत, एक घायल…

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती कार चला रही थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ है। जानकारी अनुसार कोटा क्षेत्र के ग्राम खरगहनी निवासी तुलसीराम यादव (32) पिता रामभरोस यादव अपने गांव के ही सुकवारा बाई केवट (63) पति राजाराम और ग्राम पथर्रा के जैता यादव (53) पिता नंदराम यादव को लेकर किसी काम से बिलासपुर तरफ आ रहा था। तीनों बाइक में सवार थे। दोपहर करीब 12 बजे वे बाइक से ग्राम नेवरा के पास पहुंचे थे। उसी समय बिलासपुर से कोटा तरफ आ रहे कार ने उन्हें टक्कर मार दिया। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उसे CIMS रेफर कर दिया गया है।

Next Story