Share Market Today : कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन मामूली बढ़त के साथ बंद हुआ बाजार, Zomato के शेयर में 16 % से ज्यादा की तेजी

 

New Delhi : Share Market Today  शेयर बाजार में आज कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन मामूली बढ़त देखने को मिली है। आज बाजार में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला को मिला लेकिन अंत में सेंसेक्स और निफ्टी दोनों हरे निशान पर बंद हुए। बीएसई का सेंसक्स 21 अंकों की बढ़त के साथ 58,136 पर बंद हुआ। वहीं, निफ्टी 5.40 अंकों की बढ़त के साथ 17,345 के स्तर पर बंद हुआ।

सेक्टोरल इंडेक्स की बात करें तो निफ्टी बैंक, ऑटो, एफएमसीजी, फार्मा और बैंक ने अच्छा प्रदर्शन किया वहीं, निफ्टी फाइनेंशियल सर्विस, आईटी, मीडिया और मेटल का प्रदर्शन खराब रहा।

टॉप गेनर और लूजर
निफ्टी पर मंगलवार को इंडसइंड बैंक, एशियन पेंट्स, एनटीपीसी, हिन्दुस्तान यूनिलीवर और मारुति टॉप गेनर रहे। वहीं, यूपीएल, हीरो मोटोकॉर्प, एसबीआई लाइफ, ब्रिटानिया और हिंडाल्को आज टॉप लूजर रहे।

जोमैटो के शेयर में 16% से ज्यादा की तेजी
जोमैटो के पहली तिमाही के रिजल्ट के बाद मंगलवार को सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट के बीच जोमैटो के शेयर अच्छी खासी बढ़त दिखा रहे हैं। इस वक्त कंपनी के शेयर 16% से ज्यादा उछाल के साथ 54 रुपए पर ट्रेड कर रहे है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button