Sad News : दीया मिर्जा की भतीजी का हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, कहा- मेरी जान, जहां भी रहो, हमेशा मेरे लिए…

 

Sad News

 

नई दिल्ली, Sad News : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, क्योंकि उनकी भतीजी का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी दिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी भतीजी की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

 

 

दीया ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसे पढ़कर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी भावुक हो गए हैं और वे भी उनकी भतीजी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. दीया ने अपनी भतीजी की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “मेरी भतीजी, मेरा बच्चा मेरी जान अब इस दुनिया में नहीं रही. तुम जहां भी रहो, हमेशा मेरे लिए खास रहोगी. आपको शांति और प्यार मिले, आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

 

दीया मिर्जा के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स भी शोक जता रहे हैं. अर्जुन रामपाल, गौहर खान, फराह खान अली, रिद्धिमा कपूर जैसे सितारों ने दीया की पोस्ट पर कमेंट कर उनकी भतीजी को श्रद्धांजलि दी है. अर्जुन रामपाल ने लिखा है, “सुनकर बहुत दुख हुआ दीया. आप सभी के लिए दुआएं. ओम शांति”.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीया मिर्जा की भतीजी का नाम तान्या था और उनकी मौत कार एक्सीडेंट की वजह से हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अपने चार दोस्तों के साथ वापस आने के दौरान वे दुर्घटना का शिकार हो गईं. हालांकि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, पर उनकी जान बचाई ना जा सकी.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button