Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ranveer Singh Nude Photo : रणवीर के न्यूड फोटो को किसी ने पहनाया लहंगा तो किसी ने ओढ़ाई रजाई, देखें मज़ेदार मीम्स...

Sharda Kachhi
2 Aug 2022 8:32 AM GMT
Ranveer Singh Nude Photo
x

नई दिल्ली, Ranveer Singh Nude Photo : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के चर्चे इन दिनों हर गलियारें में जोरो-शोरों से चल रहे है, उनके द्वारा कराये गए न्यूड फोटोशूट ने मानो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हो, उनके चर्चे सिर्फ देश ही नहीं पुरे विदेश में हो रही है, अभिनेता ने …

Ranveer Singh Nude Photo

नई दिल्ली, Ranveer Singh Nude Photo : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के चर्चे इन दिनों हर गलियारें में जोरो-शोरों से चल रहे है, उनके द्वारा कराये गए न्यूड फोटोशूट ने मानो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हो, उनके चर्चे सिर्फ देश ही नहीं पुरे विदेश में हो रही है, अभिनेता ने एक मैग्जीन के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाया था और उनकी इन्हीं तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। हालांकि, रणवीर को अपनी फोटोज की वजह से खूब ट्रोल भी होना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग अभिनेता को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की तस्वीरों को फोटोशॉप करके भी वायरल किया जा रहा है, जिसमें लोग अभिनेता को अलग-अलग अंदाज में दिखाते हुए उनका मजाक उड़ा रहे हैं। आइए आपको सोशल मीडिया पर वायरल मजेदार मीम्स दिखाते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर सिंह की तस्वीरों पर अपनी कलाकारी दिखा रहे हैं, वायरल हो रही इस तस्वीर में रणवीर सिंह के शरीर को लाल और पीले रंग से ढक दिया था। इस फोटो के एक यूजर ने लिखा था,

'यह उससे ज्यादा अच्छी है।' वहीं, एक फोटो में रणवीर सिंह को पूरे कपड़े पहनाए गए। इस तस्वीर में रणवीर को ब्लूट टी-शर्ट के साथ पिंक कलर के शॉर्ट्स पहना दिए थे।

इतना ही नहीं, एक फोटोशॉप तस्वीर में रणवीर को इंडियन आउटफिट पहना दिए थे, जिसमें अभिनेता अपने सिर पर दुपट्टा लिए दिखे। वहीं, एक तस्वीर में अभिनेता को साड़ी तक पहना दी गई।

Next Story