“Delivery Boy बनना आसान नहीं होता साहब” गर्मी, बरसात, ठंड सब झेलना पड़ता है, देखें बारिश में भीग रहे हैं डिलीवरी बॉय का वीडियो जो कर देगी आपकी आंखें नम…

 

Delivery Boy

 

नई दिल्ली: गर्मी में चिलचिलाती धुप हो, ठंडी में कड़ाके की ठंडी हो या फिर बरसात में भारी बारिश डिलीवरी बॉय (delivery boy) हर हाल में सामान डिलीवर करना ही पड़ता है. ये डिलीवरी बॉय कुछ मिनटों बाद खाना घर के दरवाजे पर मिल जाता है। और अगर थोड़ी भी देरी हो गई तो ग्राहक उन पर ऐसे चिल्लाते है जैसे की कोई पहाड़ टूट गया हो, लेकिन एक बार उन डिलीवरी बॉयज के बारे में भी सोचिए जो हर मौसम से जूझते हुए आप तक पहुंचते हैं। इतना ही नहीं, कम से कम वक्त में खाना पहुंचाने की होड़ में इन डिलीवरी बॉयज की जिंदगी पर ‘रोड एक्सीडेंट’ का भी खतरा मंडराता है। इसके बावजूद वे ग्राहकों से 5 स्टार रेटिंग पाने के लिए अपना बेस्ट देते हैं। सोशल मीडिया पर डिलीवरी बॉयज की ऐसी कई कहानियां और वीडियोज हैं, जिन्हें देखकर लोग भावुक हो जाते हैं! ताजा वीडियो कुछ ऐसा ही है जिसे देखकर एक आईपीएस ने कमाल की बात कही है!

आईपीएस अधिकारी @ipskabra ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा- बदकिस्मती से @Swiggy में सिर्फ 5 Stars ही दे सकते हैं। ऐसे कर्त्तव्यनिष्ठ और मेहनतकश employee के लिए करोड़ों stars भी कम हैं। अबतक इस वीडियो को कई लाख व्यूज और 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, अन्य यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

बारिश में भीगता रहा डिलीवरी बॉय

इस वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि तेज बरसात में स्विगी का एक डिलीवरी बॉय ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ा और ग्रीन लाइट होने का इंतजार कर रहा है। उसके पास रेनकोट नहीं है। इसलिए वह बारिश में भीग रहा है। बाइक पर हेलमेट टंगा है, जिसे उसने नहीं पहन है। हालांकि, लोगों उसकी मजबूरी को देखकर भावुक हो गए हैं, क्योंकि अधिकतर बाइक सवार बारसात से बचने के लिए किसी पेड़, पुल आदि के नीचे रुक ही जाते हैं।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button