अगर आपके पास भी है 786 डिजिट वाला नोट, तो इसे बेच कर मिनटों में बन सकते लखपति, जानें क्या हैं पूरी प्रोसेस…

786

 

 

नई दिल्ली : कई लोगों को पूराने नोटों का या अलग-अलग प्रकार के नोटों का कलेक्शन का करने का बहुत शौक होता है, और आपका अब यही शौक आपको लखपति बना सकता है. दरअसल अगर आपके पास 786 नंबर की सीरीज वाला कोई भी करेंसी नोट है तो फिर आप ई-बे वेबसाइट पर जाइये और वहां अपने नोट के दाम वसूल लीजिए। इंडियन करेंसी के रेयर नोटों की बोली ई-बे पर लगती है। ई-बे हमेशा नोटों की बोली लगाता रहता है। इस बोली में कोई भी आम आदमी भाग ले सकता है। आपके पास ये नोट है तो फटाफट उसे ऑनलाइन नीलामी के लिए डाल दीजिए। इसके लिए आपके पास 1, 2, 10, 100, 500, 2000, 200 के नोट में सिर्फ एक खासियत होना जरूरी है।

 

 

पहले भी 786 डिजिट वाले नोट की बोली में 3 लाख रुपये तक लोगों को मिले हैं। अगर आपको याद हो तो कुली फिल्म में अमिताभ बच्चन के पास 786 नंबर का बिल्ला था। दरअसल, बहुत बड़ी संख्या में लोग 786 को शुभ और भाग्यशाली अंक मानते हैं। ऐसे में हो सकता है कि कोई बोली लगाने वाला आपको मुंह मांगी रकम दे दे।

786

 

कहां बेचें कमाई कराने वाला ये नोट

786 डिजिट वाले इस खास नोट को बेचने के लिए आपको घर से निकलने की भी जरूरत नहीं है। ईब और क्लिक इंडिया जैसी कई वेबसाइट्स हैं, जो ऐसे खास नोटों को ढूंढकर नीलामी कराती रहती हैं। क्लिक इंडिया साइट पर व्हाट्सऐप पर सीधे बेचने का लिंक भी दिया गया है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button