Helicopter Missing : बाढ़ राहत कार्य में लगा सेना का हेलिकॉप्टर गायब, कमांडर समेत 6 लोग थे सवार …

 

Helicopter Missing

 

 

 

कराची: पाकिस्तान इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है यहां सेना के एक हेलीकॉप्टर (Helicopter Missing) के सोमवार को अशांत बलूचिस्तान प्रांत में बाढ़ राहत अभियान पर जाते समय दुर्घटनाग्रस्त होने की आशंका है। हेलीकॉप्टर में दो शीर्ष कमांडर समेत छह लोग सवार थे। हेलीकॉप्टर का हवाई यातायात नियंत्रण से संपर्क टूट गया है।

हेलीकॉप्टर ने उत्थल क्षेत्र से उड़ान भरी थी और यह कराची के मसरूर में पाकिस्तान वायु सेना के अड्डे की ओर जा रहा था तभी लापता हो गया और उसका हवाई यातायात नियंत्रण से संपर्क टूट गया। पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि ऐसा लगता है कि हेलीकॉप्टर पर्वतीय क्षेत्र लसबेला में सस्सी पन्नू नामक स्थान के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

 

READ MORE :एक ही परिवार के 7 लोगों को उतारा गया था मौत के घाट, अब कोर्ट ने घर के ड्राइवर को सुनाई फांसी की सजा, जानें कैसा था उस खूनी रात का मंजर…

 

 

बता दे कि पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बारिश के कारण बाढ़ आई है. इसमें अब तक 127 लोगों की मौत हो गई है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने बाढ़ प्रभावित बलूचिस्तान प्रांत का दौरा किया और प्रभावित लोगों को उनके बचाव और पुनर्वास में हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है. रविवार को पाकिस्तानभर में मानसूनी बारिश और अचानक आई बाढ़ से मरने वालों की संख्या 320 तक पहुंच गई है.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button