सीएम NTR के बेटी की मौत, घर में फंदे से लटकती मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस…

 

NTR

 

Chief Minister Daughter Death :  टीडीपी के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामाराव (NTR) की बेटी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) की मौत हो गई है। उनका शव सोमवार को हैदराबाद (Hyderabad) में अपने आवास पर फंदे से लटकते मिली हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया है। धारा 174 सीआरपीसी (आत्महत्या पर पूछताछ और रिपोर्ट करने के लिए पुलिस) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।आगे की जांच जारी है। उमा माहेश्वरी तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक एनटी रामाराव की 12 संतानों में सबसे छोटी थीं। बताया जा रहा है कि, माहेश्वरी पिछले कुछ महीनों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रही थीं और उनका इलाज चल रहा था।

परिवार के सदस्य उनके आवास पर पहुंचे

Chief Minister Daughter Death पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता दग्गुबाती पुरंदेश्वरी और नारा भुवनेश्वरी उनकी बहनें हैं। नारा भुवनेश्वरी तेदेपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की पत्नी हैं। चंद्रबाबू नायडू, उनके बेटे नारा लोकेश और परिवार के अन्य सदस्य माहेश्वरी के आवास पर पहुंचे हैं। उमा माहेश्वरी के भाई एन बालकृष्ण, जो एक टॉलीवुड अभिनेता और टीडीपी विधायक हैं, और साथ ही विदेश में रहने वाले परिवार के अन्य सदस्यों को उमा माहेश्वरी के निधन के बारे में सूचित किया गया है।

एनटीआर की सबसे छोटी बेटी थीं उमा माहेश्वरी

Chief Minister Daughter Death एनटी रामा राव एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता और राजनीतिज्ञ थे। उन्होंने तीन कार्यकालों में सात वर्षों तक आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया। 1996 में 72 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया था। एनटीआर (NTR) के 12 बच्चे थे- आठ बेटे और चार बेटियां। उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) चार बेटियों में सबसे छोटी थीं। हाल ही में उमा माहेश्वरी की बेटी की शादी में परिवार के कई सदस्य एक साथ आए थे। अभिनेता और पूर्व मंत्री एन हरिकृष्णा सहित एनटीआर के तीन बेटों का भी निधन हो चुका है

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button