Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : सीएम भूपेश बघेल की संवेदनशीलता ने कैंसर पीड़ित को दिया सहारा, मरीज को मिली इलाज की निःशुल्क व्यवस्था...

Rohit Banchhor
2 Aug 2022 3:59 PM GMT
CG News
x

कोरिया, एसके मिनोचा। CG News मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संवेदनशीलता ने कैंसर पीड़ित संदीप कुमार जायसवाल को मुश्किल समय में आर्थिक सहारा दिया है। मुख्यमंत्री बघेल के जिला प्रवास के दौरान आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में आवेदक संदीप कुमार जायसवाल द्वारा कैंसर के इलाज में मदद के लिए आवेदन किया गया था, जिस पर मुख्यमंत्री …

CG News

कोरिया, एसके मिनोचा। CG News मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संवेदनशीलता ने कैंसर पीड़ित संदीप कुमार जायसवाल को मुश्किल समय में आर्थिक सहारा दिया है। मुख्यमंत्री बघेल के जिला प्रवास के दौरान आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में आवेदक संदीप कुमार जायसवाल द्वारा कैंसर के इलाज में मदद के लिए आवेदन किया गया था, जिस पर मुख्यमंत्री द्वारा मदद की घोषणा की गई। घोषणा के परिपालन में जिला प्रशासन द्वारा त्वरित कार्यवाही की गई और मरीज के निःशुल्क इलाज की व्यवस्था बालको कैंसर अस्पताल, रायपुर में कर दी गई है, जहां आवेदक का निःशुल्क इलाज जारी है।

Read More : CG News : विचाराधीन बंदी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत, रेप मामले में गया था जेल….

इसी कड़ी में कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार रेड क्रॉस सोसायटी द्वारा आवेदक को आर्थिक सहायता के रूप में 10 हजार रुपए की राशि का चेक भी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रामेश्वर शर्मा द्वारा जायसवाल को प्रदाय किया गया। साथ ही हर सप्ताह मरीज़ को अन्य मेडिकल सुविधाओं की आवश्यकता होती हैं, वे भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा निःशुल्क उपलब्ध कराया गया है।

Next Story