CG Job Alert : काम की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, अब मिल रहा ट्रेनिंग के साथ रोजगार भी, ऐसे करें अप्लाई…

 

Job Alert

 

कांकेर, CG Job Alert: काम की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं ये लिए यह खबर अच्छी साबित हो सकती है क्योंकि कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला के निर्देशानुसार जिले के बेरोजगार युवाओं के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए रोजगारोन्मुखी प्रशिक्षण की व्यवस्था की गई है। जिले के ऐसे युवा जो अपने भविष्य को बेहतर बनाना चाहते हैं और अपने जीवन स्तर को सुधारना चाहते हैं, उनके लिए यह एक सुनहरा अवसर है। जिला प्रशासन द्वारा युवक-युवतियों को नि:शुल्क एवं आवासीय सुविधा सहित विभिन्न कोर्स में लघु अवधि का रोजगारोन्मुखी प्रशिक्षण की व्यवस्था किया गया है।

 

READ MORE :CG Job Alert: रोजगार कार्यालय प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन, उम्मीदवार इस दिन सम्पूर्ण बायोडाटा के साथ…

 

प्रशिक्षण के बाद युवाओं को रोजगार कराया जायेगा। लाईवलीहुड कॉलेज गोविंदपुर कांकेर के प्राचार्य सुनील नेताम से मिली जानकारी के अनुसार विभिन्न व्यवसायिक कोर्स में लघु अवधि के आवासीय प्रशिक्षण के लिए युवाओं के चयन हेतु सभी विकासखण्ड मुख्यालयों में काउंसलिंग शिविर का आयोजन 05 अगस्त से 30 अगस्त तक किया जायेगा। जिसमें कक्षा 8वीं से 12 उत्तीर्ण युवक एवं युवती अपने शैक्षणिक दस्तावेज के अंक सूची, आधार कार्ड, पासपोर्ट साईज फोटो, निवास प्रमाण पत्र सहित अन्य दस्तावेजों के साथ उपस्थित होकर व्यवसायिक कोर्स में प्रशिक्षण के लिए आवेदन कर सकते हैं। प्रशिक्षण पश्चात् सभी युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना सुनिष्चित किया जायेगा।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button